Sunday, July 3, 2022
Homeन्यूज़अकाली दल को कमजोर करने के षडयंत्रों को हरा देगी पंजाब की...

अकाली दल को कमजोर करने के षडयंत्रों को हरा देगी पंजाब की महिलाएं : हरसिमरत बादल

अकाली दल को कमजोर करने के षडयंत्रों को हरा देगी पंजाब की महिलाएं : हरसिमरत बादल

हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा शिअद को निशाना बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

खेमकरण:

शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने रविवार को कहा कि पंजाब की महिलाएं अपनी पार्टी में अपना विश्वास रखेंगी, जिसने हमेशा उनकी आकांक्षाओं की रक्षा की है और इसे कमजोर करने की साजिशों को परास्त किया है।

सीमा क्षेत्र में महिलाओं की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अकाली दल को कमजोर करने की साजिश कोई नई बात नहीं है और हमेशा पंजाब में चुनाव से पहले की जाती है।

“आपने आज साबित कर दिया है कि जब महिलाएं स्टैंड लेने का फैसला करती हैं तो कोई भी आड़े नहीं आ सकता है। अब यह स्पष्ट है कि पश्चिम बंगाल की तरह, जहां महिलाओं ने ममता बनर्जी की जीत में बड़ी भूमिका निभाई, पंजाब की महिलाएं भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। आगामी विधानसभा चुनावों में शिअद-बसपा गठबंधन की जीत में, ”सुश्री बादल ने कहा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “2012 में, आपने पीपुल्स पार्टी ऑफ पंजाब (पीपीपी) का गठन देखा, जो चुनाव के बाद भंग हो गई और कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बन गई।”

उन्होंने आरोप लगाया कि अब एक बार फिर कांग्रेस और भाजपा शिअद को निशाना बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

सुश्री बादल ने कहा, “कांग्रेस ने पांच साल तक बेअदबी के मुद्दे का राजनीतिकरण किया है। वह अब श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी की हालिया घटनाओं के मामले में कार्रवाई करने से इनकार कर रही है। भाजपा सिख समुदाय के आंतरिक मामलों में सीधे हस्तक्षेप कर रही है।” कहा।

उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 के चुनावों की पूर्व संध्या पर झूठी शपथ लेने के लिए जब उन्होंने अमरिंदर सिंह के साथ हाथ मिलाया तो कांग्रेसियों ने “सबसे बड़ा अपमान” किया।

सुश्री बादल ने दावा किया कि भाजपा ने दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के पूर्व अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा का इस्तेमाल सिख संस्थान पर नियंत्रण करने के लिए किया था।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: