Friday, August 12, 2022
Homeमनोरंजनअक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्रिसमस 2023 पर बड़े मियां छोटे...

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्रिसमस 2023 पर बड़े मियां छोटे मियां रिलीज की घोषणा की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

यह अंत में हो रहा है! बॉलीवुड के दो एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं। दिसंबर 2021 में वापस, यह बताया गया कि दोनों सितारे हेडलाइन के लिए बातचीत कर रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां. दिलचस्प बात यह है कि इसका नाम अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 की फिल्म जैसा ही है लेकिन यह रीमेक नहीं है। फिल्म की घोषणा 6 फरवरी को होनी थी लेकिन गायिका लता मंगेशकर के निधन के कारण निर्माताओं ने उक्त घोषणा को स्थगित करने का फैसला किया। अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत, यह एक आउट-एन-आउट एक्शन एंटरटेनर होगी और इसके बड़े पैमाने पर स्थापित होने की उम्मीद है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने क्रिसमस 2023 पर बड़े मियां छोटे मियां रिलीज की घोषणा की

मंगलवार को दोनों ने अपने-अपने हैंडल पर इसकी घोषणा की। अक्षय कुमार ने लिखा, “जिस साल आपने इस दुनिया में डेब्यू किया, मैंने फिल्मों में डेब्यू किया। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन! मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे @iTIGERSHROFF #BadeMiyanChoteMiyan क्रिसमस 2023।”

टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “डबल एक्शन, डबल धमाका !! रेडी बडे @अक्षयकुमार तो खिलाड़ी की तरह दिखें हीरोपंती? आप सभी को पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एंटरटेनर #BadeMiyanChoteMiyan।”

वयोवृद्ध निर्माता वाशु भगनानी कहते हैं, ‘यह मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह दो दिग्गजों अमित जी और गोविंदा को एक साथ लाया और मेरे पसंदीदा डेविड जी द्वारा निर्देशित किया गया था। मेरे छोटे मियां जैकी को अली अब्बास जफर के साथ फिर से बनाते हुए देखना खुशी की बात है, जिनके पास फिल्म के लिए एक शानदार विजन है। मैं 2023 में दर्शकों की नई पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हमारे बडे मियां और छोटे मियां बनने के लिए बहुत विनम्र हूं। ”

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करते हैं बड़े मियां छोटे मियां AAZ फिल्मों के सहयोग से। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस बीच, अक्षय कुमार के पास लाइन-अप की एक श्रृंखला है जिसमें शामिल हैं पृथ्वीराज, राम सेतु, बच्चन पांडे, गोरखा, रत्नासन रीमेक, मिशन सिंड्रेला, रक्षा बंधन. वहीं दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2, बाघी 4, तथा गणपथ भाग 1. अली अब्बास जफर के दो प्रोजेक्ट लाइन में हैं – एक कैटरीना कैफ के साथ और दूसरा शाहिद कपूर के साथ।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की कल होगी घोषणा; अली अब्बास जफर करेंगे निर्देशन

अधिक पृष्ठ: बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: