Monday, December 5, 2022
Homeन्यूज़"अपराधी करते हैं": पंजाब के मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू की 'वेट पैंट' जिब...

“अपराधी करते हैं”: पंजाब के मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू की ‘वेट पैंट’ जिब पर

'अपराधी करते हैं': नवजोत सिद्धू की 'गीली पैंट' पर पंजाब के मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पंजाब सशस्त्र पुलिस परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बीच अब यह सवाल है कि कौन किसको अपनी पैंट-पुलिस या अपराधियों को गंदा करने के लिए डराता है। दो महीने में।

शुक्रवार को श्री चन्नी ने पिछले महीने श्री सिद्धू की शेखी बघारने के बाद पलटवार किया कि विधायक नवतेज सिंह चीमा “एक पुलिसकर्मी को अपनी पैंट गीला कर सकते हैं”। श्री चन्नी ने पुलिस से टिप्पणी से परेशान न होने का आग्रह किया, और उन्हें आश्वासन दिया कि वास्तव में, अपराधियों ने उन्हें देखकर अपनी पैंट गीली कर दी थी।

मुख्यमंत्री ने पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) परिसर में एक समारोह में कहा, “जो अपराधी और असामाजिक तत्व हैं…पंजाब के एक पुलिस अधिकारी को देखकर उनकी पैंट गीली हो जाती है।”

कपूरथला जिले में एक अभियान कार्यक्रम में नवजोत सिद्धू की घोषणा के बाद श्री चन्नी का जवाब आया।

अच्छे उपाय के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर ने फिर दोहराया “नवतेज चीमा एक बना सकते हैं ‘थानेदार’ पंजाब के बटाला में एक रैली में पुलिसकर्मी ने अपनी पैंट गीली की।

जब पत्रकारों ने उनसे उनकी टिप्पणी के बारे में पूछा, तो सिद्धू ने संकेत दिया कि इसे शाब्दिक रूप से नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कहने का एक तरीका है कि कांग्रेस “अधिकार पैदा करती है”।

नृत्पु2ओ

पुलिसकर्मियों पर अपनी टिप्पणी के लिए नवजोत सिद्धू की कड़ी आलोचना की गई (फाइल)

विवादास्पद टिप्पणी ने श्री सिद्धू की पार्टी सहित सभी तिमाहियों से उग्र विरोध शुरू कर दिया है, जो संभावित रूप से रक्तस्रावी वोटों को रोकने के लिए उनकी निंदा करने के लिए तत्पर हैं।

पंजाब के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने राज्य पुलिस कर्मियों का समर्थन किया है और आतंकवादी गतिविधियों और सीओवीआईडी ​​​​-19 से निपटने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

“सबसे पहले, पुलिस के बारे में जो कुछ भी कहा गया है, मैं माफी चाहता हूं…” उन्होंने कहा, “अगर हम उनके खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो वे लोगों की रक्षा कैसे करेंगे …”

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह – 40 से अधिक वर्षों के कांग्रेस के दिग्गज, जिन्होंने श्री सिद्धू (और अब भाजपा के साथ गठबंधन किया है) के साथ एक कड़वी सार्वजनिक लड़ाई के बाद पार्टी छोड़ दी – पर भी निशाना साधा, जैसा कि अकाली दल के नेता दलजीत सिंह ने किया था, जिन्होंने सवाल किया था। ‘वेट पैंट’ वाले बयान पर मुख्यमंत्री की चुप्पी

चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर सिंह चांडाल ने सिद्धू के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज “पुलिस को अपमानित करने” के लिए, और जालंधर के एक जूनियर पुलिसकर्मी, सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह का एक वीडियो संदेश व्यापक रूप से साझा किया गया है; “हमारे बच्चे पूछते हैं कि हमारे खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल क्यों किया जाता है …” उन्होंने क्लिप में कहा।

ANI, PTI से इनपुट के साथ

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: