Tuesday, December 6, 2022
Homeन्यूज़असम पुलिस ने पत्रकार पर हमला किया, जब उसने पूछा कि उन्होंने...

असम पुलिस ने पत्रकार पर हमला किया, जब उसने पूछा कि उन्होंने हेलमेट क्यों नहीं पहना

असम पुलिस ने पत्रकार पर हमला किया, जब उसने पूछा कि उन्होंने हेलमेट क्यों नहीं पहना

चिरांग (असम):

असम के बसुगांव में सोमवार को एक पत्रकार द्वारा हेलमेट न पहनने पर पूछताछ करने के बाद दो पुलिस कांस्टेबलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एएनआई से बात करते हुए, पत्रकार जयंत देबनाथ ने कहा, “एक बाइक पर दो पुलिसकर्मियों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, मेरी एकमात्र गलती यह थी कि मैंने उनसे सवाल किया कि यह आम जनता को क्या संदेश देगा। उन्होंने गालियां दीं, दिन के उजाले में मेरे साथ मारपीट की। जब मैंने उन्हें बताया कि मैं पत्रकार हूं तो वे और भड़क गए।”

“असम में पुलिस को खुली छूट दी गई है और वे इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। मैं असम सरकार से कहना चाहता हूं कि आप कानून बनाते हैं और आपके अपने लोग उन्हें तोड़ते हैं। मैंने सरकार से त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया। अगर घटना रात में होती, तो वे शायद मुझे गोली मार दी है। मैं उनके व्यवहार से स्तब्ध हूं।”

इस बीच, चिरांग के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) लाबा क्र डेका ने सुनिश्चित किया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा, “जयंत देबनाथ द्वारा दो कांस्टेबलों के खिलाफ प्राथमिकी के आधार पर, हम मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं। हमने दो कांस्टेबलों को ‘बंद’ कर दिया है।”

मामले में आगे की जांच की जा रही है।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: