Friday, February 3, 2023
Homeखेलआईएसएल: जमशेदपुर एफसी डेथ्रोन हैदराबाद एफसी 3-0 से जीत के साथ तालिका...

आईएसएल: जमशेदपुर एफसी डेथ्रोन हैदराबाद एफसी 3-0 से जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर जाने के लिए | फुटबॉल समाचार

आईएसएल: जमशेदपुर एफसी डेथ्रोन हैदराबाद एफसी 3-0 से जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर जाने के लिए

आईएसएल : जमशेदपुर एफसी ने मंगलवार को हैदराबाद एफसी को हरा दिया.© इंस्टाग्राम

जमशेदपुर एफसी ने मंगलवार को बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग के टॉप-ऑफ-द-टेबल मुकाबले में हैदराबाद एफसी को 3-0 से जीत के साथ अपने पर्च से बाहर कर दिया। चिंगलेनसाना सिंह (5 वें ओजी) ने जमशेदपुर को बढ़त दिलाने में मदद करने के लिए एक गोल किया, इससे पहले कप्तान पीटर हार्टले (28 वें) ने डेनियल चीमा चुकवु (65 वें) के साथ बढ़त को दोगुना कर दिया, जमशेदपुर में शामिल होने के बाद से अपने पांचवें गोल के साथ अपने शानदार फॉर्म का विस्तार किया। प्रदर्शन। जमशेदपुर अब 18 मैचों में 37 अंकों के साथ पोल पोजीशन पर है, जो हैदराबाद (35 अंक) से दो अधिक है और उसके पास एक गेम है।

परिणाम अधिक विश्वसनीय है क्योंकि जमशेदपुर ने ग्रेग स्टीवर्ट के बिना नेताओं के खिलाफ जीत हासिल की, जो यकीनन उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। स्टीवर्ट चार पीले कार्ड लेने के बाद एक मैच का निलंबन झेल रहे हैं।

हैदराबाद ने पिछले गेम की तुलना में टीम में काफी बदलाव किए और बार्ट ओगबेचे को भी मिश्रण में नहीं रखा गया।

खेल एक उन्मत्त नोट पर शुरू हुआ, चिंगलेनसाना ने गेंद को अपने ही जाल में डाल दिया, जब मोबाशीर रहमान के लो शॉट ने उनके पैर से एक दुष्ट विक्षेपण लिया और गोलकीपर गुरमीत सिंह ने इस सीजन में पहली बार अनुभवी संरक्षक लक्ष्मीकांत कट्टिमणि के स्थान पर खेल रहे थे।

शुरुआती गोल ने लीग के नेताओं को चोट पहुंचाई क्योंकि उन्होंने गियर्स को स्थानांतरित कर दिया, अंतिम तीसरे में अधिक गेंद देखकर जमशेदपुर ने उन्हें पार्क के ऊपर दबा दिया। अनिकेत जाधव ने अपने मार्कर को कौशल के एक साफ टुकड़े से मारने के बाद चौड़ा खींच लिया, जबकि पीली शर्ट उनके मोजो को ढूंढ रही थी।

लेकिन जमशेदपुर ने सेट पीस से उनकी बढ़त को दोगुना कर दिया। अलेक्जेंड्रे लीमा ने हार्टले को सबसे ऊंची छलांग लगाने के लिए एक रमणीय कोने में घुमाया और गुरमीत को अपने स्थान पर छोड़ दिया।

प्रचारित

हाफटाइम में, मेन ऑफ स्टील ने 2-0 की बढ़त बना ली और दूसरे हाफ में ओवेन कोयल-कोच वाली टीम ने कभी भी पैडल से अपना पैर नहीं हटाया। हार्टले एक कोने से अपने गोल की संख्या को दोगुना करने के करीब आए और चीमा ने पास से वाइड को घसीटा।

इन-फॉर्म नाइजीरियाई को एक लक्ष्य के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा, घर में एक खराब खासा कैमरा क्लीयरेंस मिला, जो उसके लिए लीमा द्वारा स्थापित किया गया था। हैदराबाद एक को पीछे खींच सकता था लेकिन जेवियर सिवेरियो करीब से चूक गए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments