Sunday, July 3, 2022
Homeमनोरंजनआमिर खान और अनुष्का शर्मा स्पेनिश फिल्म कैम्पियोन्स के हिंदी रीमेक के...

आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्पेनिश फिल्म कैम्पियोन्स के हिंदी रीमेक के लिए फिर से आएंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा. जबकि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। कथित तौर पर, आमिर अगली बार आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित एक फिल्म में दिखाई देंगे, जिन्होंने निर्देशन किया था शुभ मंगल सावधान. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा को फीमेल लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

स्पेनिश फिल्म कैम्पियोनेस के हिंदी रीमेक में फिर साथ नजर आएंगे आमिर खान और अनुष्का शर्मा

स्पेनिश फिल्म कैम्पियोनेस के हिंदी रीमेक में फिर साथ नजर आएंगे आमिर खान और अनुष्का शर्मा

कथित तौर पर, आरएस प्रसन्ना फिलहाल आमिर खान से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुष्का शर्मा के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। उसने कथित तौर पर परियोजना के लिए अपनी मंजूरी दे दी है और अंतिम विवरण के बाद समझौते पर हस्ताक्षर करेगी। कहा जाता है कि यह फिल्म विकलांग लोगों से बनी बास्केटबॉल टीम के बारे में एक मार्मिक नाटकीय कॉमेडी है।

उक्त फिल्म स्पेनिश फिल्म की आधिकारिक रीमेक है कैम्पियोनेस. कैम्पियोनेस अर्थ चैंपियंस बास्केटबॉल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा है, जहां एक अभिमानी कोच को सामुदायिक सेवा करने और विकासात्मक विकलांग टीम को प्रशिक्षित करने के लिए मजबूर किया जाता है। फिल्म में जेवियर गुटिरेज़, जोस डी लूना, ग्लोरिया रामोस, रॉबर्टो चिंचिला, एथेनिया माता, लुइसा गावासा, मारियानो लोरेंटे, डैनियल फ़्रेयर और जुआन मार्गलो ने अभिनय किया। इसका निर्देशन जेवियर फेसर ने किया था। यह फिल्म वर्ष की सबसे बड़ी राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस हिट थी।

हिंदी रीमेक को पंजाब में सेट किया जाएगा, जिसमें आमिर एक जिद्दी और गर्म दिमाग वाले माइनर लीग बास्केटबॉल कोच की भूमिका निभाएगा, जिसे सामुदायिक सेवा की सजा दी गई है और एक विशेष ओलंपिक टीम को प्रशिक्षित करने के लिए मजबूर किया गया है, जिसके खिलाड़ियों में सीखने की अक्षमता है। फिल्म की रिलीज के बाद इस प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे आमिर लाल सिंह चड्ढा. इस बीच, अनुष्का फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी चकड़ा एक्सप्रेस।

यह भी पढ़ें: आमिर खान का कहना है कि उन्होंने अब शराब छोड़ दी है: ‘मैं कभी-कभी पूरी बोतल नीचे कर दूंगा’

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: