बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इस समय लंदन में बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं एक्शन हीरो, आनंद एल राय द्वारा निर्मित। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित, फिल्म को बड़े पैमाने पर स्थापित करने के लिए कहा गया है और आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर टॉवर ब्रिज पर तड़के टीम की एक तस्वीर पोस्ट की। टॉवर ब्रिज लंदन में एक प्रतिष्ठित स्थान है जिसका उपयोग टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन: नो वे होम, टॉम क्रूज़ के मिशन इम्पॉसिबल, पियर्स ब्रॉसनन की जेम्स बॉन्ड फिल्म द वर्ल्ड इज़ नॉट इनफ, एंजेलिना जोली की लारा क्रॉफ्ट जैसी कई बड़ी परियोजनाओं को फिल्माने के लिए किया गया है: टॉम्ब रेडर!

एक ट्रेड सोर्स का कहना है, “यूके में इस फिल्म के अविश्वसनीय रूप से लंबे शेड्यूल को देखें! इससे पता चलता है कि फिल्म को उस स्तर तक बढ़ाया जा रहा है जो अविश्वसनीय रूप से उपन्यास है। आयुष्मान और टीम अविश्वसनीय रूप से सुरम्य स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं और हमें यकीन है कि फिल्म एक दृश्य आनंददायक होगी। आनंद राय किस स्तर पर काम कर रहे हैं, यह जानने के लिए किसी को फिल्म देखनी होगी। एक्शन हीरो दर्शकों के लिए एक रोमांचक वादा साबित हो रहा है।”

फिल्म के बारे में आयुष्मान खुराना ने कहा था, “यह पहली बार है जब मैं लंदन में शूटिंग कर रहा हूं और मैं देश की सुंदरता को करीब से देखने और देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। एक एक्शन हीरो बड़े स्थानों पर शूट किए जाने के योग्य पैमाने पर माउंट किया गया है। इसलिए, जब हम भारत की कुछ खूबसूरत जगहों पर फिल्म करेंगे, तो हम यूनाइटेड किंगडम में कुछ वाकई सांस लेने वाली जगहों पर भी शूटिंग करेंगे, जो मुझे यकीन है कि दर्शक बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे। ”

यह भी पढ़ें:टी-सीरीज और कलर येलो का एन एक्शन हीरो एक्शन में आया; लंदन में शूटिंग शुरू!

अधिक पृष्ठ: एक एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।