Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनआयुष शर्मा अब सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा...

आयुष शर्मा अब सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा नहीं हैं – मुख्य भूमिका करना चाहते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बॉलीवुड हंगामा पहले बताया था कि आयुष शर्मा सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के आगामी सहयोग के कलाकारों में शामिल होंगे, कभी ईद कभी दीवाली. हालाँकि, अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि आयुष शर्मा अब इस एक्शन कॉमेडी का हिस्सा नहीं हैं, जिसमें पूजा हेगड़े सलमान की प्रेमिका के रूप में हैं।

आयुष शर्मा अब सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा नहीं - मुख्य भूमिका करना चाहते हैं

“में सराहना मिलने के बाद एंटीमआयुष ने बड़ी फिल्मों में कैरेक्टर रोल नहीं करने के लिए ये फैसला लिया है। सलमान को भी ऐसा ही लगता है, जैसे आयुष का गाना है कभी ईद कभी दीवाली महत्वपूर्ण नहीं था। उन्हें सलमान के छोटे भाई की भूमिका निभानी थी, हालांकि पूरी फिल्म सलमान के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है।” कभी ईद कभी दीवाली.

सूत्र ने हमें आगे बताया, “फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस एक्शन कॉमेडी में दो और कलाकार मुख्य भूमिका निभाने के लिए आएंगे। कास्टिंग का काम जोरों पर चल रहा है क्योंकि फिल्म फरवरी के अंत तक शुरू हो जाएगी।” इस बीच, दक्षिण सुपरस्टार वेंकटेश सलमान खान के समानांतर मुख्य भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं कभी ईद कभी दिवाली।

उनके चरित्र को अभी गुप्त रखा गया है; हालांकि, हमने सुना है कि दक्षिण की एक शीर्ष अभिनेत्री जल्द ही वेंकी के साथ रोमांटिक भूमिका निभाने के लिए कलाकारों में शामिल होगी। कभी ईद कभी दीवाली ब्लॉकबस्टर के बाद साजिद के साथ सलमान का पुनर्मिलन है, लात, और हमें विश्वास है कि इस उच्च ऑक्टेन कमर्शियल एंटरटेनर के साथ जोड़ी एक बार फिर से बड़ा प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ की सफलता के बाद सलमान खान के प्रति आभार व्यक्त किया

अधिक पृष्ठ: कभी ईद कभी दिवाली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: