Saturday, July 2, 2022
Homeन्यूज़"इग्नोबल मेंटलिटी": साइना नेहवाल के खिलाफ अभिनेता के ट्वीट पर किरण रिजिजू

“इग्नोबल मेंटलिटी”: साइना नेहवाल के खिलाफ अभिनेता के ट्वीट पर किरण रिजिजू

'इग्नोबल मेंटलिटी': साइना नेहवाल के खिलाफ अभिनेता के ट्वीट पर किरण रिजिजू

किरेन रिजिजू ने साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के सेक्सिस्ट ट्वीट की निंदा की

नई दिल्ली:

कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ के एक सेक्सिस्ट ट्वीट की निंदा की है।

सुश्री नेहवाल ने पंजाब में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा भंग पर चिंता जताई थी, जहां काफिले को उनके मार्ग पर विरोध के कारण 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर इंतजार करना पड़ा।

इस पर अभिनेता सिद्धार्थ ने जवाब दिया था, “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन… भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। हाथ जोड़कर। शर्म आती है रिहाना।”

कानून मंत्री बनने से पहले केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री रहे रिजिजू ने आज एक ट्वीट में सुश्री नेहवाल की “ओलंपिक पदक विजेता होने के अलावा एक दृढ़ देशभक्त” होने की प्रशंसा की।

रिजिजू ने ट्वीट किया, “भारत को खेलों का महाशक्ति बनाने में योगदान के लिए भारत को साइना नेहवाल पर गर्व है। वह ओलंपिक पदक विजेता होने के अलावा एक दृढ़ देशभक्त हैं। इस तरह के एक आइकन व्यक्तित्व पर एक सस्ती टिप्पणी करना एक व्यक्ति की नीच मानसिकता को दर्शाता है,” श्री रिजिजू ने ट्वीट किया।

सिद्धार्थ का ट्वीट अन्य नेताओं ने भी की निंदा राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि वह इस मामले को पुलिस के सामने उठाएंगी।

भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट को ‘बेहद बकवास’ बताया। “… किसी व्यक्ति के प्रति अपनी नफरत के साथ मत बहो,” सुश्री सुंदर ने अभिनेता से कहा, जिसे उन्होंने “दोस्त” कहा।

सिद्धार्थ ने एक अन्य ट्वीट में जवाब दिया कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके “सूक्ष्म मुर्गा” ट्वीट में किसी तरह का आक्षेप नहीं था। उनकी “रिहाना” स्पर्शरेखा ने अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार को उन किसानों को समर्थन देने के लिए संदर्भित किया, जो तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे – अब वापस ले लिया गया – पिछले साल फरवरी में, जिसके बाद भारतीय हस्तियों और नेताओं ने भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए उनकी आलोचना की थी।

सुश्री नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को करीब 20 मिनट तक रोकने पर चिंता जताई थी। सुश्री नेहवाल ने ट्वीट किया था, “कोई भी राष्ट्र खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।”

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: