इमरान खान के “टीवी डिबेट चैलेंज” पर पीएम मोदी के साथ, कांग्रेस के शशि थरूर का ट्वीट

पीएम मोदी के साथ इमरान खान के 'टीवी डिबेट चैलेंज' पर कांग्रेस के शशि थरूर का ट्वीट

इमरान खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस के शशि थरूर ने कहा, “जबड़े-जबड़े युद्ध-युद्ध से बेहतर हैं।”

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान के यह कहने पर कि वह अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के साथ एक टीवी बहस करना चाहते हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि वह सहमत हैं कि “जबड़े-जबड़े युद्ध-युद्ध से बेहतर हैं”, लेकिन जोर देकर कहा कि नहीं भारतीय टेलीविजन बहसों में मुद्दों को कभी हल किया जाता है, केवल बढ़ा दिया जाता है।

इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि वह दोनों पड़ोसी देशों के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए श्री मोदी के साथ टीवी पर बहस करना चाहेंगे।

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री ने रूस के सरकारी टेलीविजन नेटवर्क आरटी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान यह टिप्पणी की, मास्को की अपनी पहली दो दिवसीय यात्रा की पूर्व संध्या पर – दो दशकों में पाकिस्तानी प्रधान द्वारा पहली – जिसके दौरान वह वार्ता करेंगे राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ और प्रमुख क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान।

इमरान खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्री थरूर ने ट्वीट किया, “प्रिय @ImranKhanPTI, सहमत हैं कि ‘जबड़े-जबड़े युद्ध-युद्ध से बेहतर हैं’, लेकिन भारतीय टेलीविजन बहसों में कोई भी मुद्दा कभी हल नहीं होता है, केवल तेज होता है!” तिरुवनंतपुरम के सांसद ने कहा, “और हमारे कुछ एंकरों को तीसरे विश्व युद्ध को भड़काने में खुशी होगी अगर इससे उनकी टीआरपी बढ़ेगी …”।

इमरान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा, “मैं नरेंद्र मोदी के साथ टीवी पर बहस करना पसंद करूंगा।” उन्होंने कहा कि यह उपमहाद्वीप के एक अरब से अधिक लोगों के लिए बहुत अच्छा होगा यदि पाकिस्तान और भारत के बीच मतभेदों को एक बहस के माध्यम से सुलझाया जा सकता है।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: