Tuesday, December 6, 2022
Homeन्यूज़उदयपुर हत्याकांड का आरोपी 2611 नंबर प्लेट के साथ बाइक से फरार...

उदयपुर हत्याकांड का आरोपी 2611 नंबर प्लेट के साथ बाइक से फरार हुए थे , पुलिस ने कहा


उदयपुर दर्जी हत्याकांड में आरोपी द्वारा भागने के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल की पंजीकरण संख्या “2611” थी, जो 2008 में मुंबई आतंकवादी हमलों का एक संभावित संदर्भ था। इस विशिष्ट संख्या को प्राप्त करने के लिए, आरोपी ने क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय को 5000 रुपये का भुगतान किया था। (आरटीओ)।

हत्या की जांच कर रही एजेंसियां ​​मोहम्मद रियाज की बाइक के नंबर प्लेट पर आरजे 27 एएस 2611 के साथ पंजीकरण की जांच कर रही हैं।

नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाली पोस्ट को लेकर कन्हैया लाल की हत्या करने वाले आरोपी को भीम इलाके में राजसमंद पुलिस ने घटना के घंटों बाद पकड़ लिया. आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
भीम थाने के एसएचओ ने कहा, ”जिस बाइक से वे भाग रहे थे उसका रजिस्ट्रेशन नंबर आरजे 27 एएस 2611 था। मोटरसाइकिल को आगे की कार्रवाई के लिए एसआईटी को सौंप दिया गया है।”

मुंबई में 26 नवंबर, 2008 को हुए आतंकवादी हमले हुए और इसे सामान्य रूप से 26/11 के रूप में संदर्भित किया जाता है। 10 पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्री मार्ग से मुंबई पहुंचे और लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें 18 सुरक्षाकर्मियों सहित 166 लोग मारे गए।

यह भी पढ़ें- नूपुर शर्मा ने भ्रामक नाम के तहत याचिका क्यों दायर की, SC ने पूछा?

अजमल कसाब एकमात्र आतंकवादी था जिसे जिंदा पकड़ा गया था। चार साल बाद 21 नवंबर 2012 को उन्हें फांसी दे दी गई।
राजस्थान के उदयपुर में हिंदू दुकानदार कन्हैया लाल की दो लोगों ने हत्या कर दी। उदयपुर हत्याकांड कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें उदयपुर में एक दर्जी की दुकान में दो लोगों को घुसते और चाकुओं से हमला करते हुए दिखाया गया। दो लोगों द्वारा पोस्ट किए गए एक अलग वीडियो में, दोनों को हत्या की बात स्वीकार करते हुए और पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

न्यूज़ सोर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: