Wednesday, October 5, 2022
Homeखेलएसी मिलान के लिए सीरी ए में शीर्ष स्थान छीनकर राफेल लीओ...

एसी मिलान के लिए सीरी ए में शीर्ष स्थान छीनकर राफेल लीओ सील्स “परफेक्ट वीक” | फुटबॉल समाचार

राफेल लियो निकाल दिया एसी मिलान टॉप सीरी ए रविवार को सम्पदोरिया पर 1-0 की जीत में एकमात्र गोल के साथ जिसने उसके पक्ष को चैंपियन इंटर से आगे निकलने की अनुमति दी। सात मिनट चले जाने के बाद लीओ ने गोलकीपर माइक मेगनन से एक बड़ी किक ली और बार्टोज़ बेरेज़िन्स्की को पीछे छोड़ दिया और सत्र के सातवें घर में जगह बनाई। स्टेफानो पियोली का पक्ष इंटर से चार अंक पीछे था, जिसने पिछले सप्ताहांत की मिलान डर्बी जीत से पहले शनिवार को नेपल्स में साथी खिताब प्रतिद्वंद्वियों नेपोली के साथ एक रोमांचक मैच में 1-1 से ड्रॉ किया था, लेकिन सैन सिरो में एक प्रमुख प्रदर्शन के बाद शिखर पर कब्जा कर लिया।

उन्होंने बुधवार को लाजियो को 4-0 से हराकर इतालवी कप सेमीफाइनल में इंटर के साथ दो और डर्बी भी लगाईं।

मिडफील्डर सैंड्रो टोनाली ने स्काई स्पोर्ट इटालिया को बताया, “यह एक आदर्श सप्ताह है, इससे बेहतर करना आसान नहीं है।”

“हमें गर्व है, लेकिन पिछले तीन मैचों के बाद खुद से संतुष्ट होना सबसे बेवकूफी होगी जो हम कर सकते थे।”

तीसरे स्थान पर काबिज नेपोली के रूप में इटली के शीर्ष तीन में सिर्फ दो अंक अलग हैं, वे इंटर से पीछे हैं – जिनके हाथ में एक खेल है – एक खिताबी दौड़ में जो तार से नीचे जा सकती है।

मिलान को सैम्प द्वारा बहुत कम प्रतिरोध की पेशकश की गई, जो छह मैचों में अपनी पांचवीं हार के बाद रेलीगेशन क्षेत्र की ओर खिसक रहे हैं।

मार्को जियाम्पाओलो की टीम नीचे के तीन से सिर्फ तीन अंक हैं और उन्हें काग्लियारी द्वारा पकड़ा जा सकता है, जो वर्तमान में 18 वें स्थान पर हैं और दोपहर के तीन मैचों में से एक में एम्पोली को आश्चर्यजनक पैकेज का सामना करना पड़ता है।

ओलिवियर गिरौद, जो पिछले सप्ताहांत से चार गोल कर रविवार के मैच में आए थे, उन्हें दूसरे हाफ में व्लादिमिरो फाल्कोन के शानदार बचाव से दो बार वंचित किया गया था।

पहले अनुभवी फ़्रांस इंटरनेशनल को घंटे के निशान से ठीक पहले एक एक्रोबेटिक साइकिल किक खींचने के बाद इनकार कर दिया गया था, और 14 मिनट बाद वह केवल अविश्वास में देख सकता था क्योंकि फाल्कोन ने बार के नीचे से अपना क्लोज-रेंज हेडर फेंक दिया था।

मिलान ने आठ मिनट शेष रहते मैच को समाप्त करने का एक और सुनहरा मौका गंवा दिया, जब एंटे रेबिक ने फाल्कोन के सामने एक अच्छा मौका फहराया, इससे पहले टोनली और फ्रेंक केसी दोनों रिबाउंड पर नेट करने में विफल रहे।

प्रचारित

जुवेंटस के पास चैंपियंस लीग स्थानों में अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका है जब वे रविवार के देर से मैच में पांचवें स्थान पर मौजूद अटलंता से भिड़ेंगे।

इससे पहले रोमा, जोस मोरिन्हो द्वारा मंगलवार को इंटर मिलान में 2-0 से कप की हार के बाद बौखला गई थी, ससुओलो में जीत के साथ शीर्ष चार के तीन अंकों के भीतर पहुंच सकती है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments