Saturday, August 13, 2022
Homeखेलऑस्ट्रेलियन ओपन: डेनियल मेदवेदेव दूसरे दौर में पहुंचे टाइटल चार्ज शुरू करने...

ऑस्ट्रेलियन ओपन: डेनियल मेदवेदेव दूसरे दौर में पहुंचे टाइटल चार्ज शुरू करने के लिए | टेनिस समाचार

रॉड लेवर एरिना पर डेनियल मेदवेदेव ने 1 घंटे 54 मिनट में 6-1, 6-4, 7-6 (7/3) से जीत हासिल की।© एएफपी

टाइटल फेवरेट डेनियल मेदवेदेव ने स्विस हेनरी लाक्सोनन को हराकर अपना पहला मैच जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन मंगलवार को थोड़े हंगामे के साथ। पिछले साल यूएस ओपन जीतने के बाद लगातार ग्रैंड स्लैम खिताब की तलाश में रहने वाले रूसी खिलाड़ी ने रॉड लेवर एरिना पर 1 घंटे 54 मिनट में 6-1, 6-4, 7-6 (7/3) से जीत हासिल की। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ने कोर्ट पर कहा, “मैंने तीसरा सेट जीतने की कोशिश की, मैंने सोचा कि मैं इंतजार करूंगा (टाईब्रेकर के लिए), यह काम करने में कामयाब रहा, इसलिए मैं वास्तव में इससे खुश हूं।” “मैंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में अच्छी शुरुआत की, एटीपी कप जीता और यहां फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा। मुझे यहां खेलना पसंद है, मुझे हार्डकोर्ट पसंद है और मैं पिछले साल की तुलना में बेहतर करना चाहता हूं।”

मेदवेदेव का लक्ष्य नोवाक जोकोविच के खिलाफ पिछले साल की अंतिम हार से बेहतर प्रदर्शन करना है, लेकिन दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी के निर्वासन के बाद सर्बिया में घर वापस आने के बाद, रूसी खिताब के लिए नामांकित पसंदीदा है।

मेदवेदेव ने लाकसोनन के खिलाफ अपने शुरुआती सर्विस गेम को छोड़ दिया, लेकिन अगले छह गेम से पहले सेट पर कब्जा कर लिया।

जब 91वीं रैंक के लाकसोनन ने दूसरे सेट के शुरुआती गेम में सर्विस की तो भीड़ ने जोर-जोर से तालियां बजाईं।

प्रचारित

स्विस दूसरे सेट में अधिक प्रतिस्पर्धी था, लेकिन दूसरी वरीयता अभी भी अपने व्यवस्थित ग्राउंडस्ट्रोक के साथ चीजों को नियंत्रित कर रही थी।

Laaksonen ने अपने स्तर को ऊपर उठाया और कई लंबी रैलियों में शीर्ष पर आ गया, लेकिन मेदवेदेव के अनुभव ने तीसरे सेट के टाईब्रेकर में अंतर साबित कर दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments