Saturday, June 25, 2022
Homeखेल"कभी-कभी लोग निशान से आगे निकल जाते हैं": जॉनी बेयरस्टो 3 अपमानजनक...

“कभी-कभी लोग निशान से आगे निकल जाते हैं”: जॉनी बेयरस्टो 3 अपमानजनक प्रशंसकों से बेदखल होने पर | क्रिकेट खबर

चौथे एशेज टेस्ट के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो ने शतक लगाया।© एएफपी

इंग्लैंड बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर उनके गाली देने वाले समर्थक स्टंप्स के बाद भी वहीं होते सिडनी क्रिकेट ग्राउंड शुक्रवार को। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे चौथे एशेज टेस्ट के तीसरे दिन के चाय के ब्रेक के दौरान बेन स्टोक्स और बेयरस्टो की अंग्रेजी जोड़ी को मौखिक रूप से परेशान किए जाने के बाद बिना किसी आरोप के तीन लोगों को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया था। द एज एंड द हेराल्ड द्वारा एक गवाह से प्राप्त फुटेज में कम से कम एक प्रशंसक द्वारा जोड़ी का उनके शरीर के आकार के लिए उपहास किया जा रहा है क्योंकि वे सदस्यों के मंडप में ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ते हैं। “स्टोक्स, तुम मोटे हो,” एक प्रशंसक ने कहा। “अपना जम्पर उतारो, बेयरस्टो, कुछ वजन कम करें बेयरस्टो,” इंग्लैंड के बल्लेबाज को बताया गया था।

तीन लोगों को एससीजी से बाहर निकालने से पहले बेयरस्टो ने पलट कर जवाब दिया, “पाल, यह सही है, बस घूमो और चले जाओ।”

तीसरे दिन, बेयरस्टो ने इंग्लैंड के लिए श्रृंखला का पहला शतक बनाया, हालांकि कल करने के लिए काम करना होगा, 158 रन की पहली पारी के घाटे को बंद करने के लिए पूंछ के साथ बल्लेबाजी करना। बेन स्टोक्स ने 66 रन बनाए क्योंकि पर्यटक चौथे दिन 258/7 पर फिर से शुरू होंगे।

एक दर्शक के साथ अपने पहले के आदान-प्रदान के बारे में पूछे जाने पर, बेयरस्टो ने दिन के खेल के बाद जवाब दिया: “यह थोड़ा बुरा था। इसकी जरूरत नहीं है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं, लोग वहां क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। दुर्भाग्य से, कभी-कभी लोग निशान से आगे निकल जाते हैं।”

प्रचारित

“मुझे लगता है कि खुद के लिए खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर हम खुद के लिए खड़े नहीं हैं, तो आप इसका मुकाबला कर सकते हैं। जब लोग निशान से आगे निकल जाते हैं, तो उन्हें बताया जाना चाहिए। अच्छा होता अगर हम इसे दे देते। जब हम अंत में चले गए, है ना? दुर्भाग्य से, वे अंत में वहां नहीं थे, वे टेस्ट क्रिकेट के एक शानदार दिन के अंत से चूक गए,” उन्होंने कहा।

विशेष रूप से, यह घटना एक साल बाद आई है जब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एससीजी में नस्लीय दुर्व्यवहार की सूचना दी थी। उस अवसर पर छह दर्शकों को मैदान से हटा दिया गया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments