Monday, December 5, 2022
Homeन्यूज़कांग्रेस देश के लिए एक समस्या, भ्रष्टाचार की जड़: योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस देश के लिए एक समस्या, भ्रष्टाचार की जड़: योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस देश के लिए एक समस्या, भ्रष्टाचार की जड़: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने तीनों विपक्षी दलों को ‘भ्रष्टाचार का अड्डा’ करार दिया। (फाइल)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गढ़ रायबरेली में कांग्रेस पर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली पार्टी देश के लिए एक “समस्या” है और अराजकता और भ्रष्टाचार की जड़ है।

श्री आदित्यनाथ, जो 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ के हिस्से के रूप में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, ने भी समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि राज्य के लोग जानते हैं कि पार्टी के झंडे वाले वाहन का मतलब है कि अंदर कोई गुंडा बैठा है।

रायबरेली श्रीमती गांधी का लोकसभा क्षेत्र है.

श्री आदित्यनाथ ने कहा, “जिस तरह से रायबरेली से कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उसी तरह रायबरेली से कांग्रेस को उखाड़ फेंका जाएगा। कांग्रेस देश के लिए एक समस्या है। रायबरेली ने कभी भी विदेशी शासन को स्वीकार नहीं किया है।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश में आतंकवाद, अराजकता और भ्रष्टाचार की जड़ है और जातिवाद और भाषाई मतभेदों को फैलाने का काम करती है।

सपा और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए आदित्यनाथ ने कहा, “सपा और बसपा राज्य के लिए (एक समस्या) हैं। आज, राज्य के लोग जानते हैं कि सपा के झंडे वाले वाहन का मतलब है कि कोई गुंडा बैठा है। अंदर।” “हमारी सरकार लोगों के लिए काम करती है और आस्था का सम्मान करने के लिए भी काम करती है। क्या कांग्रेस, सपा और बसपा ऐसा कर सकती थी? जिन्होंने राम और कृष्ण को काल्पनिक कहा था, क्या वे मंदिर बना सकते हैं? क्या भगवान राम के भक्तों पर गोली चलाने वाले बना सकते हैं? एक मंदिर?” उसने पूछा।

उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, श्री आदित्यनाथ ने तीनों विपक्षी दलों को “भ्रष्टाचार का अड्डा” करार दिया।

बयान में कहा गया है कि उन्होंने रायबरेली में 834 करोड़ रुपये की 381 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

मुख्यमंत्री ने लखनऊ से कानपुर देहात के लिए 639 करोड़ रुपये की 87 परियोजनाओं का वस्तुतः उद्घाटन और शिलान्यास भी किया।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: