Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनकाजोल ने मुंबई के जुहू में 11.95 करोड़ रुपये में दो 10...

काजोल ने मुंबई के जुहू में 11.95 करोड़ रुपये में दो 10 वीं मंजिल के अपार्टमेंट खरीदे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में मुंबई के जुहू की अनन्या बिल्डिंग में दो नई प्रॉपर्टी खरीदी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों घरों की संयुक्त लागत ₹11.95 करोड़ है – दोनों अपार्टमेंट इमारत की 10वीं मंजिल पर तय किए गए हैं।

काजोल ने मुंबई के जुहू में 11.95 करोड़ रुपये में 10वीं मंजिल के दो अपार्टमेंट खरीदे

सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस ने इस साल के पहले महीने में घर खरीदा है। अनन्या भवन उसके वर्तमान घर, शिव शक्ति के समान ही स्थित है, जो जुहू में है। कई हस्तियां जैसे ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अन्य जुहू में भी रहते हैं।

एक सूत्र के अनुसार, काजोल द्वारा खरीदे गए दोनों अपार्टमेंट का संयुक्त कालीन क्षेत्र लगभग 2000 वर्ग फुट है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घरों के दस्तावेजों पर काजोल विशाल देवगन के नाम से हस्ताक्षर किए गए थे।

एक अन्य पोर्टल के मुताबिक, अजय ने शिव शक्ति को करीब 60 करोड़ रुपये में खरीदा था। यह घर 590 वर्ग गज में फैला है और अजय के मौजूदा बंगले, शक्ति के पास है, जो जुहू में कपोली को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है। अजय और घर के पिछले मालिक स्वर्गीय पुष्पा वालिया ने नवंबर 2020 में अनुबंध को अंतिम रूप दिया था, लेकिन संपत्ति का हस्तांतरण 7 मई, 2021 को किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल इससे पहले पिछले साल फिल्म त्रिभंगा में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: काजोल ने जुहू में 11.95 करोड़ रुपये के दो अपार्टमेंट खरीदे

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: