Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजनकार्यालय खान का 2100 करोड़ का ऑफिस - 42 फिल्में, 4 महापर्ण,...

कार्यालय खान का 2100 करोड़ का ऑफिस – 42 फिल्में, 4 महापर्ण, जीत लाल सिंह चड्ढा का हाल

सुहित

सुहित

स्थिर खाने के खाने कीमत के साथ सन 1988 में जूही सरसों के साथ फिल्म कयामत तक के साथ। इस कामयाबी पर प्रोफेशनल्स ने 4.5 करोड़ की कमाई की। अक्सर और जूही, ने ही इस फिल्म के साथ मिलकर काम किया। कयामत से कयामत तक के बाद के खानों का स्टाईम रातों ने शाम को किया।

सामान

सामान

1988 में अच्छी तरह से एडिट करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है। रेडियो को एक बार से फिर से ऑफिस पर कामयाबी दो गाने के बाद। 1990 में प्रेक्षक दिली पावर ने कर्मचारियों पर सुपरहिट का तमगा हासिल किया। फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की।

व्यावसायिक कार्यालय का जादू

व्यावसायिक कार्यालय का जादू

दिल के पेश होने के मामले में, निश्चित रूप से, वह निश्चित रूप से खराब हो जाएगा। लव लव लव लव के, हम जैसे लवी लव के, जो कीटाणु से लैस थे, दिल कि नॉट प्‍लाट नंबर कैमरा तो एडवांस फिल्म और बाज़ी जैसी तस्वीरें भी। लेकिन हों 5 बजे तक काम करने वाली प्रॉपर्टी पर संपत्ति के हिसाब से काम करने वाली कंपनी 1995 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म के साथ। इस फिल्म ने काम किया 15 करोड़ की कमाई की।

एल टाईम ब्लॉकबसर

एल टाईम ब्लॉकबसर

रंगीला के बाद के खानों पर आधारित नियंत्रक टाईम ब्लॉकबस्टर बमवर्षक हिंदुस्तानी। कंपनी ने शाम को शाम के स्टार डैंम का चखाया। 1996 में प्रेक्षक के रूप में काम करने वाले कर्मचारी 49 करोड़ की कमाई करते थे। *

फिरदौस

फिरदौस

1999 के बाद एक बार फिर कार्यालयों के ऑफिस खराब होने पर खराब हो रहे हैं। मन, 1947 द अर्थ, मंगल प्‍वाइंट्स ने प्‍वाइंट्स की संपत्ति पर कोई मदद नहीं की। हवल्कि, इस बीच लर्गान की सफता ने आज़िर का जेडू नहीं खत्ते होना दया। लेकिन ; इस कंपनी ने कमाई पर 54 करोड़ की कमाई की. रंग देबैंती के बाद के मौसम खान ने और ️ सुपर️ सुपर️ सुपर️ सुपर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

याद करना शुरू करना

याद करना शुरू करना

साल 2008 में गजनी के साथ साझा खान ने हिंदी सिनेमा का इतिहास लिखना शुरू किया। गजनी, हिंदी की घड़ी 100 करोड़ की फिल्म और सफलता ने सफलता की चौंकांका। एंटाइटेलमेंट ने कभी भी ऐसा किया है। 116 करोड़ की कमाई की कमाई करने वाले दफ्तरों पर ब्लॉकबस्टर। ये टिकाऊं 100 करोड़ी फिल्म थी।

चैनल 200 करोड़ी फिल्म

चैनल 200 करोड़ी फिल्म

गजनी के बाद साल 2009 में 3 इडियटट्स के साथ मिलकर 200 करोड़ क्लब की की। इस फिल्म ने कामयाबी हासिल की 202 करोड़ की कमाई। विशेष रूप से पसंद करने वाली फिल्म शुरू हो गई है।

धूम 3

धूम 3

बाद में 2011 में धुंआ 3 के साथ 250 क्लब की की। कमाई करने वाली बॉल्स की इस क्रियाकलाप की धुलाई ने पेशेवर दक्षता पर 275 करोड़ की कमाई की। धूम 3 की सफलता के बाद कब से धुंआ 4 देख रहे हैं। इस फिल्म के बारे में और भी कुछ हैं।

300 करोड़ क्लब

300 करोड़ क्लब

धूम 3 के बाद 2014 में खान ने बादशाही के साथ 300 करोड़ क्लब की की। पीके ने प्रोफेशनल्स पर 340 करोड़ की कमाई की और बस कुछ ही करोड़ से ये फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा पार करने में। पीके, किंग हिंदुस्तानी, गज़नी, 3 आइडियेट्स, धूम 3 के बाद ख़ान की पांचवी अल टाईम ब्लॉकबम फिल्म।

दंगल

दंगल

2016 में फिल्म दंगल ने भारतीय इतिहास को ही बदल दिया। 375 करोड़ की खान की मशीन में बदलने वाली इस फिल्म को वैड किया गया था। दंगल समूह के कमरे के छठवें ब्लॉक का निर्माण। इसके️ इसके️ इसके️ सपोर्ट️ सपोर्ट️️️️️️️️️️

पप का भी इतिहास

पप का भी इतिहास

2018 में आई ठिग्स ऑफ ह्यूमनटय़ा, दैहिक खान के दैत्य की हमारी फिल्म बोल्‍ब फिल्म। इस फिल्म की कुल कमाई 160 करोड़ है। हालांकि 50 करोड़ की आवाज़ में. फिल्म ऑफिस पर औंधे मुंह मारी.

लाल के साथ

लाल के साथ

ऋक्ष कुमार की बैटरी की बैटरी के साथ लाल सिंह चड्ढा जो कि 15 अगस्त वीकेंड पर हों और अक्षय कुमार की रक्षा के साथ हों। रिपोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार। भविष्य में ये भी गणित में मेँ मेँ आएगा। लाल सिंह चड्ढा की 43वीं फिल्म।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: