Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनकीर्ति कुल्हारी ने अपना प्रोडक्शन हाउस किंत्सुकुरॉय फिल्म्स लॉन्च किया, नए बैनर...

कीर्ति कुल्हारी ने अपना प्रोडक्शन हाउस किंत्सुकुरॉय फिल्म्स लॉन्च किया, नए बैनर के तहत पहली फिल्म नायक की घोषणा की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अभिनेता कीर्ति कुल्हारी ने किंत्सुकुरॉय फिल्म्स नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका पहला प्रोजेक्ट एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर होगा। नायक जिसमें वह शामिल होंगी।

कीर्ति कुल्हारी ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस किंत्सुकुरॉय फिल्म्स, नए बैनर के तहत पहली फिल्म नायका की घोषणा

वह कहती हैं, “प्रोडक्शन हाउस शुरू करना एक जैविक विचार रहा है जो कुछ सालों से मेरे साथ दृढ़ता से रहा है। एक अभिनेता के रूप में, पिछले तीन साल मेरे लिए बहुत फलदायी रहे हैं और मुझे अपने क्षितिज का विस्तार करने और फिल्म निर्माण के अन्य पहलुओं में तल्लीन करने में दिलचस्पी हुई है। मैं अब एक कदम और आगे बढ़ना चाहता हूं क्योंकि मुझे महान सामग्री का समर्थन करने और दुनिया की कहानियों को बताने का आग्रह है जो अद्वितीय, दुर्लभ और हार्दिक हैं।”

“एक फिल्म बनाने की प्रक्रिया में एक अधिक समान और सहयोगी माहौल बनाने का भी इरादा है। दुर्भाग्य से, चीजों के काम करने के तरीके में एक पदानुक्रम मौजूद है और मेरा लक्ष्य उस अंतर को पाटना, सभी समानता में मेज पर लाई गई प्रतिभा को गले लगाना और सम्मान करना है। विचार युवा प्रतिभाओं के लिए अवसर पैदा करना भी है.. चाहे वह लेखक हों, निर्देशक हों, अभिनेता हों, तकनीशियन हों, “कुल्हारी कहते हैं।

प्रोडक्शन हाउस के नाम के महत्व के बारे में बात करते हुए, कीर्ति व्यक्त करते हैं, “किंतसुकुरोई एक जापानी शब्द है जिसका अर्थ है सोने के साथ टूटे हुए मिट्टी के बर्तनों को जोड़ने की कला। इस विचार के पीछे का विचार यह है कि जब कोई चीज टूट जाती है, तो उसे ठीक करने के लिए सोने का उपयोग किया जाता है, जिससे वह अपनी प्रारंभिक टूटी हुई अवस्था से भी अधिक सुंदर हो जाता है।

इसी तरह, अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ, जिन कहानियों को मैं बताना चाहता हूं, उनके माध्यम से मैं टूटे हुए दिलों को जोड़ना चाहता हूं और फिल्मों की कला के माध्यम से लोगों के जीवन में खालीपन को भरना चाहता हूं। ऐसी सामग्री का निर्माण करने के लिए जो लोगों को उनके टूटेपन को ठीक करने में मदद करती है, यही मूल विचार है जो प्रोडक्शन हाउस के नाम के पीछे चला गया। ”

फीचर फिल्म के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने पर नायका, कुल्हारी कहते हैं, “जब वशिष्ठ (निर्माता) पिछले साल पहली बार मेरे पास फिल्म लाए, तो मैं तुरंत एक अभिनेता के रूप में शामिल हो गया और मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं एक निर्माता के रूप में भी अपनी यात्रा की बेहतर शुरुआत के लिए नहीं कह सकता था। एक अभिनेता के रूप में मैं जिस तरह की सामग्री का चयन करता हूं, वह काफी हद तक वह सामग्री है जिसे मैं एक निर्माता के रूप में भी बनाना चाहता हूं। ‘नायका’ मेरे लिए कुछ ऐसा एक्सप्लोर करने का एक मजेदार स्थान है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह एक तेज-तर्रार डार्क कॉमेडी थ्रिलर है और इसमें बहुत ही युवा, गतिशील और प्रतिभाशाली लोग शामिल हैं। निर्देशक और लेखक अजयकिरण नायर ने बहुत अच्छा काम किया है। इस तरह की एक अनूठी स्क्रिप्ट एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा की सही शुरुआत करती है।”

2 जनवरी को फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली कीर्ति ने खुलासा किया, “नायका एक संघर्षरत अभिनेत्री की कहानी है, जो गलती से अपराध में फंस जाती है।

अजयकिरण नायर द्वारा निर्देशित और लिखित, नायक यतिन गुप्ते और साजिद मेलेक के वार्ड विजार्ड एंटरटेनमेंट, वशिष्ठ उपाध्याय और कीर्ति कुल्हारी की किंत्सुकुरॉय फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें: “मैं एक अभिनेता हूं जो एक स्क्रिप्ट को छूने पर विभिन्न विषयों के बारे में बात करना पसंद करता है” – मानव के बारे में कीर्ति कुल्हारी कहती हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: