Saturday, August 13, 2022
Homeखेलखेल खत्म: परीक्षा में फुटबॉलर की जगह लेने के आरोप में मिस्र...

खेल खत्म: परीक्षा में फुटबॉलर की जगह लेने के आरोप में मिस्र गिरफ्तार | फुटबॉल समाचार

परीक्षा में फुटबॉलर की जगह लेने के आरोप में मिस्र गिरफ्तार© इंस्टाग्राम

राज्य के मीडिया ने कहा कि मिस्र के एक युवा व्यक्ति ने पेशेवर फुटबॉलर मुस्तफा मोहम्मद के लिए विश्वविद्यालय की परीक्षा देने का नाटक करके अपना ही गोल किया, जो वर्तमान में अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में फिरौन के लिए खेल रहा है। धोखेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। 24 वर्षीय मोहम्मद मिस्र की राष्ट्रीय टीम के साथ कैमरून में है जिसने अफ्रीकी प्रतियोगिता के अंतिम-16 चरण में जगह बनाई है, जबकि इस सप्ताह स्वदेश में राष्ट्रीय परीक्षाएं हो रही हैं।

मोहम्मद, तुर्की के गलाटासराय के लिए एक फारवर्ड, काहिरा संस्थान में पंजीकृत है। लेकिन कैंपस के एक अधिकारी ने देखा कि मोहम्मद परीक्षा में बैठने वाला नहीं था और उसने न्यायिक शिकायत दर्ज कराई।

राज्य मीडिया ने प्रतिरूपणकर्ता के हवाले से कहा, जिसकी असली पहचान अभी तक सामने नहीं आई है, यह कहते हुए कि वह केवल “एक दोस्त की मदद कर रहा था” और “मुस्तफा मोहम्मद के बजाय पहले से ही तीन परीक्षाएं दे चुका था”।

अरब दुनिया के सबसे अधिक आबादी वाले देश फ़ुटबॉल के दीवाने मिस्र में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस घटना का मज़ाक उड़ाया।

प्रचारित

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने इसे “20वीं और 21वीं सदी में सबसे बेवकूफी भरा अपराध” कहा और कहा: “पूरे महाद्वीप में फुटबॉल का अनुसरण करने वाले 100 मिलियन मिस्रवासी जानते हैं कि मुस्तफा मोहम्मद कैमरून में हैं।”

यह स्पष्ट नहीं था कि फुटबॉलर ने दूसरे व्यक्ति को अपनी जगह लेने के लिए कहा था या जुर्माना क्या होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments