Monday, November 28, 2022
Homeमनोरंजनगंगूबाई काठियावाड़ी को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट इंस्टाग्राम के पेज...

गंगूबाई काठियावाड़ी को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट इंस्टाग्राम के पेज पर; वैश्विक मंच पर बिकने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

आलिया भट्ट अपनी फिल्म की सफलता का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं गंगूबाई काठियावाड़ी. यह फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के बीच पहला सहयोग है। फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रचारित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 18 फरवरी को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। आलिया ने फिल्म का प्रचार करने के लिए देश भर में यात्रा की।

गंगूबाई काठियावाड़ी को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट इंस्टाग्राम के पेज पर;  वैश्विक मंच पर विपणन के लिए पहली भारतीय फिल्म बनी

अगर इतना ही नहीं, फिल्म की रिलीज के दिन, आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम के पेज पर दिखाया गया था, जिसमें फिल्म को बढ़ावा देने के लिए 475 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। इसके साथ, गंगूबाई काठियावाड़ी वैश्विक मंच पर विपणन की जाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई। इंस्टाग्राम ने एक रील शेयर की जिसमें आलिया अपने योगा मैट से रेड कार्पेट पर जाते हुए अपने दिन की एक झलक देती नजर आ रही हैं।
रील को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन में लिखा है, “लाइट्स। कैमरा। आलिया। नई फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” की अभिनेत्री आलिया भट्ट (@aliaabhatt) के साथ दिन बिताएं, क्योंकि वह योगा मैट से बाहर जाती हैं। रेड कार्पेट (रास्ते में एडवर्ड की विशेष यात्रा के साथ)”

आलिया ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम की कहानियों में भी अपनी फिल्म के बारे में बात की और अपने 4 पसंदीदा गाने साझा किए। उनके चार पसंदीदा गीत हैं- ‘लग जा गले से फिरो‘लता मंगेशकर’धोलिदा‘ उनकी फिल्म से गंगूबाई काठियावाड़ी शैल हाडा द्वारा गाया गया, ‘आप कहां हैं’ ओट्निका द्वारा, और सादा प्यार’ एपी ढिल्लों द्वारा

गंगूबाई काठियावाड़ी जिसमें शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा, विजय राज और अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में हैं, जो वर्तमान में दुनिया भर के सिनेमाघरों में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की प्रशंसा की; कहते हैं, “कभी नहीं सोचा था कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे”

अधिक पृष्ठ: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , गंगूबाई काठियावाड़ी मूवी रिव्यू

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: