Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनगुल पनाग, कल्कि कोचलिन, चित्रांगदा सिंह और कुणाल कपूर OYO के नए...

गुल पनाग, कल्कि कोचलिन, चित्रांगदा सिंह और कुणाल कपूर OYO के नए ब्रांड अभियान में शामिल होंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नए साल की शुरुआत करते हुए, वैश्विक हॉस्पिटैलिटी इकोसिस्टम को सशक्त बनाने वाले अग्रणी, नए युग के प्रौद्योगिकी मंच, ओयो ने आज एक मल्टी-फिल्म ब्रांड अभियान शुरू किया, जो जनवरी और फरवरी के दौरान टेलीविजन, सोशल मीडिया, ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि पर दिखाई देगा। OYO ने तीन फिल्में रिलीज़ की हैं, जिसमें गुल पनाग, कल्कि कोचलिन, चित्रांगदा सिंह और कुणाल कपूर जैसे कई प्रसिद्ध नए जमाने के कलाकार हैं, जो यात्रियों की दिन-प्रतिदिन की कहानियों को जीवंत करते हैं। महामारी के वर्षों में, न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के यात्रियों ने अपनी यात्रा की आदतों और वरीयताओं को अनुकूलित और विकसित किया है। यात्री अब उन ब्रांडों में अधिक विश्वास और विश्वास रखते हैं जो लचीलापन और वैयक्तिकरण प्रदान करते हैं। अपने ब्रांड अभियान के केंद्र में इस अंतर्दृष्टि के साथ, OYO का उद्देश्य OYO ऐप की प्रमुख विशेषताओं के बारे में जागरूकता फैलाना है।

ओयो के नए ब्रांड कैंपेन में गुल पनाग, कल्कि कोचलिन, चित्रांगदा सिंह और कुणाल कपूर होंगे शामिल

पहली फिल्म ‘आस-पास’ सुविधा के लाभों पर प्रकाश डालती है। भारत भर में और दुनिया भर के 35 देशों में ओयो की गहरी उपस्थिति, उपयोगकर्ताओं को “नियरबी” आइकन पर एक आसान टैप के साथ चलते-फिरते आवास बुक करने की अनुमति देती है। दूसरी फिल्म यात्रा करते समय लचीलेपन की बढ़ती आवश्यकता पर आधारित है। इसलिए, फिल्म ओयो की आसान रद्दीकरण और धनवापसी सुविधा पर प्रकाश डालती है, जिससे उपयोगकर्ता अपने ठहरने से पहले बुकिंग को संशोधित कर सकते हैं। तीसरी फिल्म ‘सर्च द व्यू’ फीचर को बढ़ावा देती है, जो उपयोगकर्ताओं को दृश्य सहित किसी भी खोज कीवर्ड के अनुसार ठहरने की खोज करने देती है, चाहे वह समुद्र तट, पहाड़ियों, बाजार के नजदीक, हवाई अड्डे के नजदीक, या यहां तक ​​​​कि गोल्फ कोर्स के दृश्य भी हो। . पूरे ब्रांड अभियान के दौरान, OYO एक विविध ग्राहक आधार प्रदर्शित करता है, जो परिवारों, समझदार यात्रियों और दोस्तों के समूहों को पूरा करता है।

पहली फिल्म, “असी पहुंच गए?” गुल पनाग की विशेषता है। फिल्म में एक परिवार के रोड ट्रिप को दिखाया गया है। अपने वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए, गुल एक आत्मविश्वासी और रोमांच चाहने वाली माँ की भूमिका निभाती है, जो ड्राइवर की सीट पर सबसे आगे रहती है। फिल्म यात्रा के कई चरणों को दिखाती है, जिसमें बच्चे सुंदर पहाड़ियों के दृश्यों का आनंद लेते हैं, बोरियत में बदल जाते हैं, और अंत में कार में घंटों बिताने के बाद बेचैनी होती है। इधर, फिल्म 3-4 साल के एक अधीर बच्चे के कई विचित्रताओं को पकड़ती है, जो लगातार अपनी माँ को पीछे की सीट से “असी रीच गे?” (क्या हम पहुंच गए हैं?) इस बिंदु पर, अब चिंतित जोड़े को एहसास होता है कि उनके आगे एक लंबी यात्रा है, जिसमें आठ घंटे से अधिक का समय है। सभी के पास पर्याप्त यात्रा है। रास्ते में, गुल ओयो ऐप की ओर मुड़ती है, “नियरबी” फीचर पर टैप करती है, और बुक बटन दबाती है। फिल्म टैगलाइन पर प्रकाश डालती है, ‘नीड ए टाइम आउट? आस-पास ठहरने का पता लगाएं।’

OYO का ब्रांड कैंपेन दो और फिल्मों के साथ जारी है। दूसरे में कल्कि कोचलिन और झील के किनारे चिल करते दोस्तों का एक समूह है। और एक गोल्फ कोर्स में चित्रांगदा सिंह और कुणाल कपूर के साथ एक तिहाई।
ब्रांड अभियान पर बोलते हुए, मयूर होला, ग्लोबल ब्रांड के प्रमुख – ओयो ने कहा, “ओयो वास्तव में मानता है कि प्रगति सभी के लिए है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, आप कहां से हैं, या आप कहां जा रहे हैं, हम सभी अपने जीवन में विकसित होना चाहते हैं। यही भावना ओयो का प्रतीक है और समर्थन करता है। आप पहली बार किसी होटल का अनुभव कर रहे होंगे। जब आप अपनी 50वीं बिक्री यात्रा के लिए किसी दूर स्थान पर जाते हैं, तो आप सुरक्षित और स्वच्छता पर निर्भर हो सकते हैं। आप यूरोप में एक सुंदर घर, बाली में एक अच्छा होटल या जयपुर में एक प्रीमियम प्रवास की तलाश में हो सकते हैं। उसके लिए एक OYO है। इसके मूल में उपयोग में आसान ऐप है जो कुछ गंभीर तकनीक द्वारा समर्थित है। एक ऐप जो आपको अगले दरवाजे पर ओयो खोजने में सक्षम बनाता है, चाहे आप कहीं भी हों। इससे आपको अपनी योजनाओं और जीवन को लचीला बनाए रखने में मदद मिलती है, जैसा कि आज हम सभी को होना चाहिए। एक ऐप जो आपको बाहर कदम रखने और प्रगति के अगले चरण तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। और ठीक यही इस अभियान के बारे में है। यह OYO के ग्राहकों, हमारे संरक्षकों (हमारे होटल मालिक भागीदारों) के विकास के बारे में है और वास्तव में OYO के वैश्विक तकनीकी-हॉस्पिटैलिटी ब्रांड में विकास के बारे में है जो आज है।”

फिल्मों में अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए, गुल पनाग ने कहा, “चलो इसका सामना करते हैं – बच्चों के साथ यात्रा करना बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आप पूरे दिन पहिया पर हैं, घाटों, पहाड़ियों और विश्वासघाती सड़कों पर चल रहे हैं। और यह सिर्फ एक स्थिति है। क्या होगा अगर आपकी कार टूट जाती है? या अगर अचानक यात्रा की बीमारी शुरू हो जाए? या यदि आप रास्ते में किसी विशेष स्थान से प्यार करते हैं? आप ब्रेक क्यों नहीं खींचना चाहेंगे और सूर्यास्त का आनंद लेना चाहेंगे? और सूची आगे और आगे बढ़ सकती है। मुझे यात्रा करना और इसके साथ आने वाली सहजता पसंद है। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्साहित था कि यात्रियों के पास अपनी शर्तों पर, जहां भी और जब चाहें ठहरने की खोज करने का विकल्प होता है। जब ओयो मेरे पास ‘नियरबी’ फीचर और स्क्रिप्ट की अवधारणा लेकर आया, तो यह एक आसान हाँ था। क्योंकि यह बहुत संबंधित है। कहने की जरूरत नहीं है कि विश्वेश और ओयो की पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आया।”

ब्रांड अभियान की अवधारणा और फिल्मों की स्क्रिप्ट को OYO की वैश्विक इन-हाउस ब्रांड टीम द्वारा विकसित और लिखा गया है। फिल्म का निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति ने कोरकोइस फिल्म्स से किया है, जो प्रसून पांडे द्वारा स्थापित भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है। विश्वेश कृष्णमूर्ति एमटीवी और वीएच1 में एक दर्जन से अधिक प्रोमैक्सबीडीए पुरस्कारों के साथ निदेशक रहे हैं। उन्होंने वृत्तचित्र श्रृंखला “द देवरिस्ट्स” के निर्देशन के लिए कान्स लायन भी जीता है। उन्होंने टू टाइम अकादमी पुरस्कार विजेता एआर रहमान द्वारा निर्मित “99 गाने” नामक फीचर फिल्म, एक दर्जन संगीत वीडियो और 150 से अधिक टेलीविजन विज्ञापनों का निर्देशन किया है। कुछ उल्लेखनीय विज्ञापन कार्यों में सत्यमेव जयते (करतब आमिर खान), बॉर्नविटा, फास्टट्रैक, स्विगी, जीपे, 7अप, टाटा स्काई, लिवस्पेस, परफेटी (मेंटोस और सेंटर फ्रेश) और बहुत कुछ शामिल हैं।

ओयो ने टीवी पर भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे मैचों के दौरान ब्रांड अभियान की शुरुआत की। OYO ब्रांड अभियान GEC, न्यूज, इंफोटेनमेंट और किड्स जॉनर के कई चैनलों में देखा जाएगा। ओयो पहली फिल्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, लिंक्डइन सहित अपने स्वामित्व वाले डिजिटल और सोशल मीडिया चैनलों पर भी रिलीज करेगा। OYO अभियान को अपने OYO ऐप, Co-OYO ऐप (संरक्षकों के लिए) पर भी पेश करेगा और ग्राहकों, संरक्षकों और OYOpreneurs के साथ यह इन-हाउस डिजिटल संचार माध्यम है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्मों में गुल पनाग, चित्रांगधा सिंह और कल्कि कोचलिन की भूमिका के समान, ओयो की मजबूत महिलाओं के चित्रण के साथ यात्रा पिछले साल नीना गुप्ता अभिनीत ‘इन ए लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप विद ओयो’ ब्रांड अभियान के साथ शुरू हुई थी। OYO का 2021 का अभियान एक सरल लेकिन ठोस अंतर्दृष्टि से पैदा हुआ था – जब छुट्टी, छुट्टी या छुट्टी की बुकिंग की बात आती है तो महिलाएं प्रमुख निर्णय लेने वाली होती हैं। OYO के अध्ययन के अनुसार, दस में से आठ मामलों में, महिलाओं ने बातचीत को आगे बढ़ाया और यात्रा के आसपास अंतिम निर्णय लिया। इन निष्कर्षों को ब्रांड अभियान के मूल में रखते हुए, OYO ने अपने मुख्य ग्राहक समूह और निर्णय लेने वाली महिलाओं से बात करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: “एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने फिल्म के साथ सराहनीय काम किया है” – बॉब बिस्वास की निर्देशक दीया घोष पर चित्रांगदा सिंह कहती हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: