Saturday, August 13, 2022
Homeन्यूज़ग्रीक नागरिक, जो अरब सागर में जहाज से गिर गया, बचाया गया

ग्रीक नागरिक, जो अरब सागर में जहाज से गिर गया, बचाया गया

ग्रीक नागरिक, जो अरब सागर में जहाज से गिर गया, बचाया गया

ग्रीक नागरिक को बोर्ड व्यापारी पोत गैलिनी पर दूसरे अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था।

नई दिल्ली:

भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने सोमवार को कहा कि उसने लक्षद्वीप के पास अरब सागर में एक व्यापारी जहाज से गिरे एक यूनानी नागरिक को बचाने के लिए समन्वय स्थापित किया है।

आईसीजी ने एक बयान में कहा, 27 फरवरी की सुबह, मुंबई में समुद्री बचाव समन्वय केंद्र (एमआरसीसी) को व्यापारी जहाज गैलिनी से एक संकटपूर्ण कॉल आया, जब यह लक्षद्वीप में अगत्ती द्वीप के पश्चिम में लगभग 625 समुद्री मील की दूरी पर था।

यह नोट किया गया कि आईसीजी के एमआरसीसी ने “सफलतापूर्वक मैन ओवरबोर्ड (एमओबी) की वसूली का समन्वय किया”, जिसका नाम पापाडोपोलस डोनिसिस है, जो एक ग्रीक नागरिक है, जो गैलिनी में दूसरे अधिकारी के रूप में कार्यरत है।

तटरक्षक बल ने कहा कि एमआरसीसी ने तुरंत व्यापारी पोत बरजान को डोनिसिस की स्थिति की ओर मोड़ दिया क्योंकि यह निकटतम पोत (60 समुद्री मील) था।

डेटाम में और उसके आस-पास लगातार खोज करने पर, बरज़न ने डोनिसिस को देखे जाने की सूचना दी और तुरंत उसकी वसूली के लिए आगे बढ़ गया, यह उल्लेख किया।

बयान में कहा गया, “यूनानी नागरिक के सफलतापूर्वक स्वस्थ होने पर यह बताया गया कि बरामद व्यक्ति स्वस्थ और स्थिर है।”

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: