Tuesday, August 9, 2022
Homeन्यूज़चुनाव के बाद प्रशांत किशोर के आईपीएसी ने उम्मीदवारों को छोड़ा :...

चुनाव के बाद प्रशांत किशोर के आईपीएसी ने उम्मीदवारों को छोड़ा : गोवा तृणमूल

चुनाव के बाद प्रशांत किशोर के आईपीएसी ने उम्मीदवारों को छोड़ा : गोवा तृणमूल

तृणमूल और आईपीएसी के बीच अनबन की अटकलें लगाई जा रही हैं। फ़ाइल

पणजी:

गोवा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख किरण कंडोलकर ने दावा किया है कि उनके राजनीतिक सलाहकार आई-पीएसी ने पिछले सप्ताह राज्य विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी उम्मीदवारों को छोड़ दिया।

सोमवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए, श्री कंडोलकर ने यह भी कहा कि वह टीएमसी की गोवा इकाई के प्रमुख का पद नहीं छोड़ रहे हैं, लेकिन आई-पीएसी प्रमुख प्रशांत किशोर और उनकी टीम से नाराज हैं।

कुछ समय से तृणमूल और I-PAC (इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी) के बीच दरार के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं, जिसने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी को मदद की थी।

तृणमूल ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन में गोवा विधानसभा चुनाव लड़ा।

14 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना 10 मार्च को होगी।

श्री कंडोलकर ने एल्डोना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, जबकि उनकी पत्नी कविता ने तृणमूल के टिकट पर थिविम से चुनाव लड़ा था।

उन्होंने दावा किया कि गोवा में तृणमूल के अधिकांश उम्मीदवारों को लगा कि चुनाव के बाद आई-पीएसी ने उन्हें छोड़ दिया है। “टीएमसी द्वारा मैदान में उतारे गए सभी उम्मीदवारों के पास आई-पीएसी के साथ कुछ न कुछ मुद्दे हैं। जब उम्मीदवारों ने मुझे प्रशांत किशोर और उनकी आई-पीएसी टीम के साथ अपने मुद्दों के बारे में बताया, तो मैंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इस मामले पर चर्चा की, जिन्होंने मुझे सलाह दी कि तृणमूल कांग्रेस गोवा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।”

उन्होंने कहा, “मैं टीएमसी गोवा प्रमुख के रूप में नहीं छोड़ रहा हूं, लेकिन मैं प्रशांत किशोर और आई-पीएसी टीम से परेशान हूं।”

उन्होंने कहा कि अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में मतदान पर चर्चा के लिए मंगलवार को पार्टी के सभी उम्मीदवारों की एक बैठक बुलाई गई है।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: