Saturday, August 13, 2022
Homeन्यूज़जावेद अख्तर ने कथित 'बुली बाई' मास्टरमाइंड, उम्र 18 . के लिए...

जावेद अख्तर ने कथित ‘बुली बाई’ मास्टरमाइंड, उम्र 18 . के लिए करुणा का आग्रह किया

जावेद अख्तर ने कथित 'बुली बाई' मास्टरमाइंड, उम्र 18 . के लिए करुणा का आग्रह किया

बुली बाई ऐप विवाद के सिलसिले में मुंबई पुलिस द्वारा एक 18 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किए जाने के बाद, अनुभवी गीतकार जावेद अख्तर ने उसी पर अपने विचार व्यक्त किए, लोगों से उसे माफ करने का आग्रह किया क्योंकि युवा लड़की ने कथित तौर पर अपने माता-पिता को कैंसर से खो दिया था और हाल ही में COVID-19।

श्री अख्तर, जो सक्रिय रूप से मामले पर अपनी राय साझा कर रहे हैं, ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर नेटिज़न्स से दया दिखाने और लड़की को क्षमा करने के लिए कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, “अगर “बुली बाई” वास्तव में एक 18 साल की लड़की द्वारा मास्टरमाइंड थी, जिसने हाल ही में अपने माता-पिता को कैंसर और कोरोना से खो दिया है, तो मुझे लगता है कि महिलाएं या उनमें से कुछ उससे मिलती हैं और दयालु बड़ों की तरह उसे समझाती हैं कि वह क्यों कभी भी गलत किया था। उसे दया दिखाओ और उसे माफ कर दो।”

बेखबर के लिए, मंगलवार को, श्री अख्तर ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग को नारा दिया था, जिन्होंने पीएम मोदी से सवाल करने के बाद अपने परदादा फजल-ए-हक खैराबादी के सम्मान पर सवाल उठाया था और चल रही ‘बुली बाई’ के खिलाफ आवाज उठाई थी। विवाद।

विवाद तब शुरू हुआ जब सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से एकत्र की गईं और एक ऐप पर अपलोड की गईं और फिर यह लोगों को उनकी नीलामी में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

इस बीच, 18 वर्षीय महिला के अलावा, एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र को भी बेंगलुरु में मुंबई पुलिस की एक टीम द्वारा ‘बुली बाई’ विवाद के सिलसिले में छापेमारी में पकड़ा गया था।

इसी मामले में बुधवार को एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: