Wednesday, February 8, 2023
Homeखेलटीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता ने हार्दिक पांड्या की वापसी पर सवालों...

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता ने हार्दिक पांड्या की वापसी पर सवालों का जवाब दिया | क्रिकेट खबर

2021 में चोटिल होने के बाद, जिसने उन्हें अपने गेंदबाजी कर्तव्यों में काफी कटौती करते हुए देखा, हार्दिक पांड्या को इस साल अपनी टीम इंडिया में वापसी करनी बाकी है। ऑलराउंडर को श्रीलंका के खिलाफ आगामी T20I और टेस्ट श्रृंखला के लिए शामिल नहीं किया गया था, जब शनिवार को दोनों प्रारूपों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई थी। हार्दिक पिछले कुछ समय से परेशान पीठ की चोट से उबर रहे हैं। टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा से हार्दिक के मौजूदा रणजी ट्राफी सत्र से बाहर होने और भारतीय टीम में उनकी वापसी की संभावना पर टिप्पणी करने को कहा गया था।

शर्मा ने शनिवार को रिपोर्ट में कहा, “आप हार्दिक से पूछ सकते हैं कि वह रणजी ट्रॉफी क्यों नहीं खेल रहे हैं। हम उन्हें देख रहे हैं जो रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और जो प्रदर्शन कर रहे हैं। हम खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी खेलते और प्रदर्शन करते हुए देखकर खुश हैं।”

उन्होंने कहा, ‘देखिए, निश्चित तौर पर हार्दिक भारतीय टीम का बेहद अहम हिस्सा थे।

“(लेकिन) चोटों के बाद, अब हम कहेंगे कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट है, जाने के लिए तैयार है और अगर वह गेंदबाजी और मैच फिटनेस और सब कुछ कर रहा है, तो हम तुरंत उस पर विचार करेंगे।”

शर्मा ने कहा कि हार्दिक की तरह “एक बच्चे का समर्थन करना” महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, ‘देखो, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जैसा मैंने पहले कहा, आप उससे (हार्दिक) बात कर सकते हैं, आपके पास उसका (मोबाइल) नंबर होगा।

“नंबर दो, आप यह बताने के लिए चयन समिति के सदस्य नहीं हैं कि उनका चयन किया जाएगा या नहीं। चयन समिति के पांच सदस्य मेरे साथ हैं। कौन चुना जाता है और कौन नहीं, यह हम तय करेंगे, आप नहीं। लेकिन उसे क्या करना है, कौन क्या खेलेगा, चीजों को आने दो, तुम एक बच्चे का समर्थन करो, उसके पीछे मत जाओ।”

प्रचारित

हार्दिक ने देश के लिए जो किया है वह कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे एक मिनट में भुलाया जा सके, उनका साथ दें।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments