Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज: शाहरुख खान से एटली की अगली फिल्म की शूटिंग...

ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज: शाहरुख खान से एटली की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से लेकर पूनम पांडे तक कंगना रनौत के लॉक अप में शामिल होने और संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में बात करते हुए, आज के टॉप ट्रेंडिंग मनोरंजन समाचार हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। नई फिल्म घोषणाओं से लेकर मशहूर हस्तियों को उनके अफवाह वाले भागीदारों के साथ देखा जा रहा है, निश्चित रूप से सामाजिक जुड़ाव, बॉलीवुड समाचार और समारोह। बल्कि सक्रिय दिन को व्यापक रूप से पूरा करना, बॉलीवुड हंगामा नवीनतम बॉलीवुड समाचारों को पकड़ने के लिए आपके लिए एक विशेष तरीका लाता है। तो, शाहरुख खान से एटली की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से लेकर पूनम पांडे के कंगना रनौत के लॉक अप में शामिल होने तक, आज के नवीनतम टॉप ट्रेंडिंग मनोरंजन और बॉलीवुड समाचार हैं।

Trending Bollywood News: शाहरुख खान ने एटली की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से लेकर पूनम पांडे के कंगना रनौत के लॉक अप में शामिल होने तक, ये हैं आज की टॉप ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट खबरें

शाहरुख खान और सान्या मल्होत्रा ​​ने एटली की अगली फिल्म के लिए अस्पताल के दृश्यों की शूटिंग की
शाहरुख खान तथा सान्या मल्होत्रा निर्देशक के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है एटली मुंबई में मंगलवार को। शाहरुख के प्रशंसक उनकी अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अभिनेता ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है, जहां उन्हें अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​के साथ अस्पताल के सीक्वेंस की शूटिंग करते देखा गया था। अभिनेता को लंगड़ा कर अस्पताल में प्रवेश किया गया और सान्या मल्होत्रा ​​​​एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। सान्या को रात 8 बजे तक शूटिंग करते देखा गया जबकि शाहरुख ने अपना पार्ट पूरा किया और सेट से निकल गए। के लिए क्लिक करें अधिक.

पूनम पांडे बनीं कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक उप्पी की तीसरी कंफर्म कंटेस्टेंट
ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को लेकर चर्चा दिनों दिन बढ़ रही है। मुंबई में अपने भव्य शुभारंभ के बाद से उग्र की घोषणा कंगना रनौत शो होस्ट के रूप में, दर्शक अपनी स्क्रीन पर सभी एक्शन, ड्रामा और गपशप को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अगले प्रतियोगी के बारे में कई अफवाहों और अटकलों के बीच, निर्माताओं ने पुष्टि की है कि पूनम पांडे शामिल होने वाले तीसरे कैदी होंगे निशा रावली और कंगना की ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारुकी। और के लिए यहां क्लिक करें विवरण.

कोरियाई और वैश्विक बाजार में अपने अवसरों का विस्तार करेंगी अनुष्का सेन
भारतीय टीवी अभिनेत्री और डिजिटल सनसनी अनुष्का सेन अपने सपनों को साकार कर रही है। भारतीय मनोरंजन परिदृश्य में बाल कलाकार के रूप में कई वर्षों तक काम करने के बाद, अभिनेत्री अपने अवसरों का विस्तार कर रही है और कोरियाई और वैश्विक बाजार में प्रवेश कर रही है। मंगलवार को, उसने घोषणा की कि उसने बाजार में प्रवेश करने और नए अवसरों का पता लगाने के लिए एशिया लैब के साथ भागीदारी की है। अनुष्का सेन विभिन्न परियोजनाओं के माध्यम से भारत और कोरिया के बीच सामग्री बनाने की उम्मीद कर रही हैं। पढ़ना अधिक.

संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी पर मजाक किया, “मुझे खेद है, लेकिन मुझे अपनी ही फिल्म से हैरानी होती है।”
संजय लीला भंसाली महसूस करता गंगूबाई काठियावाड़ी उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। “यह सीधे मेरे दिल से आता है। जब मैंने शुरुआत की थी, तब की तुलना में अब मैं अपने शिल्प पर बहुत अधिक नियंत्रण रखता हूं। मैंने एक इंसान और एक फिल्म निर्माता के रूप में सुधार किया है। मुझे लगता है कि मैं और अधिक दयालु हो गया हूं।” देखें कि उसे और क्या कहना है यहां.

अजय देवगन ने शुरू की भोला की शूटिंग; खारघर और मध द्वीप में शूट होंगे एक्शन सीक्वेंस
की शूटिंग किक-स्टार्ट करने के बाद दृश्यम 2 इस महीने की शुरुआत में, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अब महीने भर की शूटिंग शुरू हो गई है भोलाहिट तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण, कैथियो2019 में रिलीज़ हुई। शनिवार को, देवगन ने उस एक्शन की शूटिंग शुरू की, जिसका निर्देशन नवोदित निर्देशक धर्मेंद्र शर्मा कर रहे हैं, जो पहले इसके संपादक के रूप में काम कर चुके हैं। तन्हाजी – द अनसंग वॉरियर (2020) और शिवाय (2016)। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय ने शनिवार को खारघर की सड़कों पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर महीने भर के शेड्यूल की शुरुआत की। अधिक के लिए यहां घड़ी विवरण.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए बड़ी खबर, नेटफ्लिक्स पर होगा शो का एनिमेटेड वर्जन
टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा नेटफ्लिक्स पर एक एनिमेटेड संस्करण में स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिटकॉम के पास एक विशाल प्रशंसक आधार है और दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से पोषित है। पिछले साल, शो के निर्माताओं ने इसका एनिमेटेड संस्करण लॉन्च किया था जो अब 24 फरवरी 2022 से नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध होगा। भारत के सबसे प्रिय कॉमेडी टीवी शो की एनिमेटेड श्रृंखला पहले ही 2021 से टेलीविजन पर दो सफल सीज़न प्रसारित कर चुकी है। एनिमेटेड श्रृंखला गोकुलधाम सोसाइटी के पात्र भी अतिशयोक्तिपूर्ण कार्टून अवतार में हैं और बच्चों के बीच एक प्रमुख हिट है। पढ़ना अधिक.

कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया, गंगूबाई काठियावाड़ी से ‘कमाठीपुरा’ और ‘काठियावाड़ी’ नाम हटाने का आग्रह किया
संजय लीला भंसालीका निर्देशन गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनीत आलिया भट्ट नाट्य विमोचन से बस कुछ ही दिन दूर हैं। जहां सोशल मीडिया पर चर्चा है, वहीं फिल्म कानूनी मुश्किलों में घिरती जा रही है। इस बार, महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने फिल्म का नाम बदलने और शब्दों को हटाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि यह कमाठीपुरा को रेड-लाइट क्षेत्र और काठियावाड़ी समुदाय को खराब रोशनी में दिखाता है। उसी के लिए सुनवाई बुधवार, 23 फरवरी, 2022 को होगी। अधिक के लिए यहां क्लिक करें विवरण.

अधिक पृष्ठ: एटली कुमार का अगला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: