Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनट्रेंडिंग बॉलीवुड पिक्स: आलिया भट्ट से गंगूबाई काठियावाड़ी 'नमस्ते' पोज़ करने से...

ट्रेंडिंग बॉलीवुड पिक्स: आलिया भट्ट से गंगूबाई काठियावाड़ी ‘नमस्ते’ पोज़ करने से लेकर रिया चक्रवर्ती के पुराने लुक तक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का पहला किस और इरा खान का बॉयफ्रेंड आमिर खान के साथ जुड़ रहा है, यहाँ आज की टॉप ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट इमेज हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

प्रत्येक दिन शहर भर में कई कार्यक्रम, स्क्रीन और सेलिब्रिटी स्पॉटिंग होते हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो अधिकांश हस्तियां सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी सक्रिय हैं, अपने शूट, पार्टियों, कार्यक्रमों या लॉन्च से अपडेट और छवियों को साझा कर रही हैं। खैर, इतना कुछ होने के साथ, इसे ध्यान में रखते हुए, ट्रेंडिंग टॉपिक्स और छवियों पर नज़र रखना मुश्किल है बॉलीवुड हंगामा आपके लिए बॉलीवुड की कुछ टॉप ट्रेंडिंग पिक्स लेकर आया है। रिया चक्रवर्ती के पुराने लुक से लेकर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का पहला किस और इरा खान का बॉयफ्रेंड आमिर खान के साथ जुड़ रहा है।

ट्रेंडिंग बॉलीवुड पिक्स: रिया चक्रवर्ती के प्रीस्टाइन लुक से लेकर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के फर्स्ट किस और इरा खान के बॉयफ्रेंड का आमिर खान के साथ ट्विनिंग तक, आज की टॉप ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट इमेज हैं

तस्वीरें: आलिया भट्ट ने क्रोम स्टूडियो में अपने ट्रेडमार्क गंगूबाई काठियावाड़ी ‘नमस्ते’ के पोज में फिर से फोटो खिंचवाई
आलिया भट्ट फिल्म रिलीज करने के लिए जल्द ही उन्हें प्रमोट करने में व्यस्त हैं गंगूबाई काठियावाड़ी शहर भर की छतों से। बर्लिन में ट्रेडमार्क ‘गंगूबाई नमस्ते’ के पोज़ में फंसने के बाद, आलिया लगभग हर जगह ऐसा ही करती दिख रही हैं। दरअसल, कल ही एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक फोटोशूट के दौरान कैमरों के सामने पोज दिए। आज आलिया को बांद्रा में क्रोम स्टूडियो के बाहर वही पोज देते हुए देखा गया।

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी में पीले रंग के लहंगे में दिखीं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती हमेशा सकारात्मकता और आशा के साथ जीवन को आगे बढ़ाने में विश्वास करता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी अदाएं तलाशती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रिया चक्रवर्ती की मुस्कान उनके द्वारा पहनी गई सुंदरता का सबसे अच्छा गहना है। यह खूबसूरत अभिनेत्री हमेशा अपने प्रशंसकों को कुछ नया करके मंत्रमुग्ध कर देती है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पीले रंग का लहंगा पहने हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पीले रंग का रिफ्लेक्शन उनके चेहरे पर चमक लाता है और मैचिंग ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। और तस्वीरें देखें यहां.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने शादी की सपनों की तस्वीरों में एक चुंबन और पहला नृत्य साझा किया; रितिक रोशन, फराह खान ने जलाया डांस फ्लोर
कई वर्षों के प्रेमालाप के बाद, फरहान अख्तर तथा शिबानी दांडेकरो पिछले सप्ताहांत खंडाला में अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। नवविवाहित जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रोमांटिक विवाह समारोह से स्वप्निल तस्वीरें साझा कीं। और देखें तस्वीरें.

इरा खान ने मैचिंग पजामे में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ अपने पिता आमिर खान की ट्विनिंग की क्यूट फोटो शेयर की
आमिर खान‘ की बेटी इरा खान सर्दियों के मौसम को याद कर रही है क्योंकि स्टार किड ने एक तस्वीर अपलोड की है जिसका शीर्षक है ‘स्वेटर का मौसम।’ अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी, अपने पिता आमिर खाम और साथी नुपुर शिखर अभिनीत एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीरें देखो यहां.

अलाया एफ दिखाती है कि बिस्तर से उठे बिना उत्पादक कैसे बनें
अभिनेता अलाया फू अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ काफी इंटरएक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपने दैनिक दिनचर्या से लाइफ हैक्स साझा करके अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना सुनिश्चित करती है। इससे पहले आज, उसने बिस्तर से उठे बिना उत्पादक होने का एक तरीका साझा करते हुए एक वीडियो साझा किया। अलाया एफ अपने सोशल मीडिया पर अपनी कलाकृति, DIY, मेकअप, डांस रूटीन और बहुत कुछ साझा करते हुए बहुत सक्रिय है। अब, वह बिस्तर पर रहने के बाद भी उत्पादक महसूस करने के लिए एक और हैक लेकर आई है। छवियों की जाँच करें यहां.

तस्वीरें: भूषण कुमार, मिलाप ज़वेरिकरितेश देशमुख, और फरदीन खान ने अपनी फिल्म विस्फ़ोटा की शूटिंग का जश्न मनाया
कुछ समय पहले यह घोषणा की गई थी कि फरदीन खान तथा रितेश देशमुख शीर्षक वाली फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं विस्फ़ोटो. तेज़ गति और अच्छे शेड्यूल के साथ, निर्देशक कूकी गुलाटी की विस्फ़ोट इस सप्ताह मुंबई में समाप्त हुई। फिल्म, द्वारा बैंकरोल की गई संजय गुप्ताकी व्हाइट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमारकी टी-सीरीज़, एक दशक के लंबे अंतराल के बाद रितेश देशमुख और फरदीन खान को एक साथ लाती है। शूटिंग के अंत को चिह्नित करते हुए, कलाकार और क्रू एक पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं। तस्वीरें देखें यहां.

अधिक पृष्ठ: विस्फोट बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: