Wednesday, November 23, 2022
Homeखेलडिओगो जोटा डबल ने लिवरपूल को टाइटल हंट में रखा, वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स...

डिओगो जोटा डबल ने लिवरपूल को टाइटल हंट में रखा, वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स में 10-मैन आर्सेनल जीत | फुटबॉल समाचार

Jurgen Klopp ने कहा कि लिवरपूल अभी तक मैनचेस्टर सिटी की गर्दन से सांस नहीं ले रहा है, लेकिन डियोगो जोटा की लीसेस्टर को एंफ़ील्ड में 2-0 से हराने के बाद रेड्स प्रीमियर लीग खिताब की तलाश में हैं। क्लॉप के आदमियों की जीत ने तालिका के शीर्ष पर सिटी के लाभ को नौ अंकों तक कम कर दिया, लेकिन लिवरपूल के पास अभी भी अंग्रेजी चैंपियन पर आने के लिए एक खेल है। “मुझे नहीं लगता कि वे पहले से ही हमारी सांसों को सूंघते हैं,” क्लॉप ने कहा। “लेकिन हम सिर्फ फुटबॉल मैच जीतने की कोशिश करते हैं।”

मोहम्मद सालाह अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में अपने परिश्रम के बाद शुरू से ही बेंच पर चले गए और सदियो माने अभी भी सेनेगल के साथ अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं, जोटा ने अपने उत्कृष्ट सत्र को जारी रखने के लिए केंद्र स्तर पर कदम रखा।

पुर्तगालियों ने दो शिकारी फिनिश का उत्पादन किया क्योंकि उन्होंने पहले हाफ में स्कोरिंग को खोलने के लिए घर के पास से एक ढीली गेंद को स्मैश किया और अभियान के लिए 17 गोल करने के लिए अपने टैली को तीन मिनट में दूर कोने में फायर किया।

क्लॉप ने कहा, “वह स्पष्ट रूप से एक अच्छे गोल स्कोरिंग क्षण में है, जो सदियो और मो की अनुपस्थिति में अविश्वसनीय रूप से मददगार है।” “हमें नहीं पता कि उसकी सीमा कहाँ है।”

लीसेस्टर के बॉस ब्रेंडन रॉजर्स रविवार को एफए कप में चैंपियनशिप की ओर से नॉटिंघम फॉरेस्ट से 4-1 की शर्मनाक हार के बाद फॉक्स के फ्लॉंडरिंग सीजन को बदलने के दबाव में एनफील्ड में लौट आए।

रॉजर्स ने अपनी टीम के चयन के साथ एक बयान दिया, जिसमें कई प्रथम-टीम नियमित शामिल नहीं थे, जिसमें यूरी टायलेमैन भी शामिल थे, जिन्होंने सप्ताहांत में लीसेस्टर की कप्तानी की थी।

“आज रात केवल परिणाम के बारे में नहीं था, यह गर्व बहाल करने के बारे में था,” रॉजर्स ने कहा।

“हमने एक शीर्ष टीम को बहुत अंत तक ले लिया। मैं आज रात उस प्रदर्शन और टीम की भावना से बहुत खुश था।”

सालाह और माने की अनुपस्थिति में, क्लॉप ने लुइस डियाज़ को साइन करते हुए जनवरी से पहली लिवरपूल शुरुआत की।

कोलम्बियाई की सीधी दौड़ ने ध्यान आकर्षित किया, लेकिन रेड्स सफलता के लिए संघर्ष कर रहे थे जब तक कि ओपनर के लिए लीसेस्टर की सेट पीस की कमजोरी उजागर नहीं हो गई।

वर्जिल वैन डिज्क ने विल्फ्रेड नदीदी का ध्यान खींचा और उनके हेडर को कैस्पर शमीचेल द्वारा रोके जाने के बाद, जोटा घर को तोड़ने के लिए सही जगह पर था।

क्लॉप ने सालाह को घंटे के निशान पर एक विशाल स्वागत के लिए पेश किया और मिस्र को अंक सुरक्षित बनाना चाहिए था जब वह लक्ष्य पर साफ हो गया था, केवल शमीचेल ने खुद को ब्लॉक करने के लिए फैलाने से इनकार कर दिया था।

डियाज़ ने शमीचेल की हथेलियों को फिर से काटने से पहले सलाहा ने एक संकीर्ण कोण से एक आश्चर्यजनक प्रहार के साथ बार मारा।

जोटा के शक्तिशाली प्रयास के लिए डेन को भी हाथ मिला, लेकिन वह इसे बाहर नहीं रख सका क्योंकि लिवरपूल के प्रभुत्व ने अंततः दूसरे गोल के साथ बताया।

विवादास्पद कॉल

आर्सेनल अगले सीज़न के चैंपियंस लीग में चौथे स्थान का दावा करने के लिए पोल की स्थिति में चला गया क्योंकि वे वॉल्व्स पर 1-0 की जीत के लिए धन्यवाद के साथ आने के लिए दो गेम के साथ चौथे स्थान पर वेस्ट हैम के एक अंक के भीतर बंद हो गए।

विवादास्पद कॉलों के प्रभुत्व वाले खेल में गनर्स का भाग्य उनके पक्ष में था।

रेफरी माइकल ओलिवर ने कोई उल्लंघन नहीं देखा जब एलेक्जेंडर लैकाज़ेट का बूट वॉल्व्स के गोलकीपर जोस सा से टकरा गया और गेब्रियल ने कृतज्ञतापूर्वक एक बिना सुरक्षा वाले जाल में टैप किया।

छह खेलों में चौथी बार आर्सेनल 10 पुरुषों के साथ समाप्त हुआ क्योंकि गेब्रियल मार्टिनेली को एक ही समय में ओलिवर द्वारा दो पीले कार्ड दिखाए गए थे ताकि वोल्व्स को चिक्विन्हो पर थ्रो लेने से रोकने की कोशिश की जा सके।

परिणामी फ्री-किक से ग्रैनिट ज़ाका का अपना लक्ष्य राउल जिमेनेज़ के खिलाफ ऑफ़साइड के लिए खारिज कर दिया गया था और वोल्व्स शीर्ष-चार फिनिश की अपनी महत्वाकांक्षाओं को झटका देने के लिए अंतिम 20 मिनट में अतिरिक्त आदमी की गिनती करने में विफल रहे।

आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्टेटा ने कहा, “इस तरह फुटबॉल मैच जीतना बेहद मुश्किल है और हमें इसे रोकना होगा।”

प्रचारित

“हम इसके बारे में बात कर रहे हैं। मुझे लगता है कि मेरे पास विचारों से बाहर हो गया है (इसे कैसे रोकें)।”

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments