बहुप्रतीक्षित कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। कार्तिक और कियारा के अलावा, फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 9 अक्टूबर 2019 को शुरू हुई, जबकि कोविड -19 संकट के कारण इसकी शूटिंग में कई बार देरी हुई।

अब, फिल्म ने आखिरकार अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और इस खबर को तब्बू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। तब्बू ने इंस्टाग्राम पर सेट के आखिरी दिन की एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को एक फ्रेम में कैद करने में कामयाब रही। तस्वीर में पूरी टीम को सेलिब्रेशन और केक काटने के लिए एक साथ आते देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए तब्बू ने कैप्शन में लिखा, ‘अंत भला तो सब भला। बनाने का हमारा सफर भूल भुलैयां 2 आज समाप्त हो रहा है।”

फिल्म के अनुसार, भूल भुलैया 2 इसमें अमर उपाध्याय और राजपाल यादव भी हैं। यह निर्देशक प्रियदर्शन की 2007 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीक्वल का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और इसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, यह फिल्म 20 मई 2022 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अधिक पृष्ठ: भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।