Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण अपने पिता और इक्का-दुक्का बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के जीवन...

दीपिका पादुकोण अपने पिता और इक्का-दुक्का बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के जीवन पर एक फिल्म बनाने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दीपिका पादुकोण जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं गेहराईयांने पुष्टि की है कि वह अपने पिता और प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के जीवन पर आधारित एक फिल्म पर काम कर रही हैं। दीपिका ने YouTube पर साइरस ब्रोचा के शो में पुष्टि की कि वह बड़े पर्दे के लिए अपने पिता के जीवन को अपनाएगा।

दीपिका पादुकोण अपने पिता और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के जीवन पर फिल्म बनाएंगी

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म का सह-निर्माण और अभिनय किया 83 जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ने 1983 में विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली जीत के बारे में बताया। शो में, दीपिका ने 1983 के विश्व कप से बहुत पहले भारतीय खेलों को वैश्विक मानचित्र पर लाने के दौरान अपने पिता द्वारा सामना किए गए संघर्षों के बारे में भी बताया।

“दरअसल, पहले भी 83 हुआ, जहां तक ​​भारतीय खेल का संबंध है, वह भारत को वैश्विक मानचित्र पर लाने वाले पहले भारतीय एथलीटों में से एक थे। उन्होंने 1981 में विश्व चैंपियनशिप जीती थी, जो जाहिर तौर पर 1983 से पहले की थी।”

अपने पिता के संघर्षों के बारे में आगे बात करते हुए, दीपिका ने कहा, “उन्होंने एक मैरिज हॉल में प्रशिक्षण लिया, वह उनका बैडमिंटन कोर्ट था। उन्होंने अपने शॉट को अधिक सटीक बनाने के लिए बीम जैसी चीजों का इस्तेमाल किया। उन्होंने वास्तव में अपने फायदे के लिए अपने नुकसान का इस्तेमाल किया। अगर उनके पास वो सुविधाएं होतीं जो आज भारत में एथलीटों के पास हैं, तो वह कहीं ज्यादा बेहतर होंगे।”

इस बीच, दीपिका की झोली में कुछ बड़े प्रोजेक्ट हैं। फिल्म में वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी पठानो. उसके पास भी है योद्धा ऋतिक रोशन के साथ परियोजना के प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ। अभिनेत्री के भारतीय रूपांतरण में भी अभिनय किया जाएगा इंटर्न अमिताभ बच्चन के साथ।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण गेहराइयां को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं- “एक कलाकार के रूप में अलीशा मेरा सबसे आंतक, अमिट और स्वादिष्ट अनुभव रहा है”

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: