Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, और अनन्या पांडे स्टारर गेहराइयां का ट्रेलर 20...

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, और अनन्या पांडे स्टारर गेहराइयां का ट्रेलर 20 जनवरी को रिलीज होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बहुप्रतीक्षित प्रेम गाथा की रिलीज के लिए एक महीने से भी कम समय बचा है गेहराईयां एमेजॉन प्राइम वीडियो पर मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश करने का फैसला किया है। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धीर्या करवा अभिनीत और शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 20 जनवरी की दोपहर में रिलीज़ किया जाएगा। महामारी की स्थिति के कारण, निर्माताओं ने एक वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित करने का फैसला किया है। एक भव्य शारीरिक घटना के विपरीत, जिसकी उन्होंने पहले योजना बनाई थी।

20 जनवरी को रिलीज होगा दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर

इस महीने की शुरुआत में, दीपिका पादुकोण के जन्मदिन (5 जनवरी) पर, निर्माताओं ने फिल्म से नए पोस्टर गिराए और घोषणा की कि फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। दिसंबर में, फिल्म के टीज़र के साथ, निर्माताओं ने खुलासा किया था। कि यह फिल्म 25 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

फिल्म जटिल आधुनिक रिश्तों की सतह के नीचे दिखती है, वयस्कता, जाने देना, और लोगों के जीवन पथ को नियंत्रित करना। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक शकुन बत्रा ने पहले कहा था, “गेहराईयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों में एक यात्रा है, यह आधुनिक वयस्क रिश्तों में एक दर्पण है, हम भावनाओं और भावनाओं के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और कैसे प्रत्येक कदम, प्रत्येक निर्णय हम अपने जीवन और आसपास के लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं। अविश्वसनीय टीम और धर्मा प्रोडक्शंस, असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह यात्रा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म से बहुत करीब से जुड़ेंगे और मैं दुनिया भर के दर्शकों से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं।”

शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो जटिल आधुनिक रिश्तों की गहराई में गोता लगाती है, वयस्कता, जाने और लोगों के जीवन पथ पर नियंत्रण रखती है। फिल्म 11 फरवरी, 2022 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें: 11 फरवरी, 2022 को गेहराइयां रिलीज, बॉलीवुड में निर्देशक शकुन बत्रा की 10 वीं वर्षगांठ के अवसर पर होगी

अधिक पृष्ठ: गेहराइयां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: