Tuesday, December 6, 2022
Homeखेलदेखें: रवींद्र जडेजा अल्लू अर्जुन मूव के साथ विकेट का जश्न मनाते...

देखें: रवींद्र जडेजा अल्लू अर्जुन मूव के साथ विकेट का जश्न मनाते हैं, “रवींद्र पुष्पा” टैग कमाते हैं | क्रिकेट खबर

देखें: रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन की चाल से मनाया विकेट, कमाई "रवींद्र पुष्प" उपनाम

रवींद्र जडेजा ने लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ एक विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन को किया था

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को लखनऊ में तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टी 20 आई में श्रीलंका के खिलाफ विकेट लेने के बाद हाल ही में हिट फिल्म ‘पुष्पा’ से अभिनेता अल्लू अर्जुन के लोकप्रिय नृत्य की नकल की। जडेजा, जो हाल के महीनों में चोट के कारण बाहर बैठकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी कर रहे थे, ने श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को 10 में आउट किया।वां मेहमान टीम की पारी का ओवर। जडेजा ने फिल्म पुष्पा में ‘श्रीवल्ली’ गाने से अल्लू अर्जुन द्वारा लोकप्रिय डांस मूव के साथ विकेट का जश्न मनाया। जडेजा के इस कदम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और भारत के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक, जो उस समय कमेंट्री बॉक्स में थे, यहां तक ​​कि उन्हें “रवींद्र पुष्पा” भी कहा।

देखें: रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन की चाल से मनाया विकेट, कमाया “रवींद्र पुष्पा” टैग

जडेजा अपने चार ओवरों में 1/28 के आंकड़े के साथ समाप्त होंगे क्योंकि भारत ने श्रीलंका को 137/6 पर रोक दिया और 62 रनों से जीत हासिल कर ली, बल्लेबाजी करने के बाद 199/2 पोस्ट किया।

इससे पहले दिन में, ईशान किशन शीर्ष पर अजेय थे क्योंकि उन्होंने 56 गेंदों में 89 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने नाबाद 57 रनों के साथ देर से चार्ज किया, क्योंकि भारत ने 2 विकेट पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

किशन, जो वेस्ट इंडीज के खिलाफ पिछली सफेद गेंद की श्रृंखला में अपनी शुरुआत को भुनाने में विफल रहे, अंत में 10 हिट और तीन छक्कों के साथ एक बवंडर पारी के साथ अपने बहु मिलियन डॉलर के आईपीएल टैग तक जीवित रहे।

भुवनेश्वर कुमार (2 ओवर में 2/9) और वेंकटेश अय्यर (2/36) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को 20 ओवर में 6 विकेट पर 137 रनों पर सीमित कर दिया।

युजवेंद्र चहल (1/11) और रवींद्र जडेजा (1/28) ने भी एक-एक विकेट लिया।

इस जीत ने भारत की जीत की लय को 10 टी20 मैचों तक बढ़ा दिया।

प्रचारित

श्रीलंका के लिए, चरित असलांका ने नाबाद 47 गेंदों में 53 रन बनाकर कुछ आत्मविश्वास हासिल किया, लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का कोई समर्थन नहीं मिला।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments