Tuesday, December 6, 2022
Homeखेलनोवाक जोकोविच ने सकारात्मक कोविड परीक्षण के 24 घंटे बाद बेलग्रेड कार्यक्रम...

नोवाक जोकोविच ने सकारात्मक कोविड परीक्षण के 24 घंटे बाद बेलग्रेड कार्यक्रम में भाग लिया | टेनिस समाचार

नोवाक जोकोविच, जिनके वकीलों ने शनिवार को कहा कि उन्हें 16 दिसंबर को सकारात्मक परीक्षण के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन कोविड -19 वैक्सीन छूट दी गई थी, अगले दिन बेलग्रेड में एक युवा खिलाड़ी कार्यक्रम में बिना मास्क के थे। संघीय अदालत में दाखिल एक दाखिल में उनके प्रवेश वीजा रद्द करने की मांग करते हुए उनके वकीलों ने कहा कि “पहले सकारात्मक कोविड पीसीआर परीक्षण की तारीख 16 दिसंबर 2021 को दर्ज की गई थी”। बेलग्रेड टेनिस महासंघ ने 17 दिसंबर के समारोह के बाद एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि जोकोविच ने 2021 में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों को कप और पुरस्कार दिए थे।

महासंघ के बयान में कहा गया है कि सर्बियाई राजधानी के नोवाक टेनिस सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में केवल पुरस्कार विजेताओं ने भाग लिया, “कोरोनावायरस महामारी से संबंधित महामारी विज्ञान के उपायों के कारण”।

इसके साथ जोकोविच की कई तस्वीरें थीं, जो महासंघ के अधिकारियों और कुछ 20 युवा खिलाड़ियों के साथ कप और पुरस्कार लिए हुए थे।

किसी ने मास्क नहीं पहना हुआ था।

बयान में कहा गया है कि समारोह में महासंघ के प्रमुख मिलन स्लावकोविक ने जोकोविच को “टेनिस और खेल के लिए सामान्य रूप से जो कुछ भी किया है, सभी उपलब्धियों और उदारता के लिए वह हर दिन ग्रह भर में कर रहे हैं” के लिए एक रूढ़िवादी आइकन के साथ प्रस्तुत किया।

इस घटना को सर्बियाई मीडिया में व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था।

जोकोविच ने 16 दिसंबर को एक अन्य सभा में भाग लिया, जब सर्बिया की राष्ट्रीय डाक सेवा ने उन्हें और उनकी खेल उपलब्धियों की एक श्रृंखला शुरू करके उन्हें सम्मानित किया।

उन्होंने 17 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर समारोह से एक तस्वीर प्रकाशित की।

ऑस्ट्रेलियाई सीमा एजेंटों ने बुधवार को मेलबर्न में उतरने पर देश की कठिन कोविड -19 वैक्सीन आवश्यकताओं को पूरा करने में विफल रहने के लिए जोकोविच के प्रवेश वीजा को फाड़ दिया।

34 वर्षीय सर्ब, एक मुखर टीका संशयवादी, को मेलबर्न के एक निरोध केंद्र में रखा गया था।

उनकी अपील पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई होगी।

उनके वकीलों ने कहा कि दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ने भी एक ऐसे संस्थान में जाने का अनुरोध किया है जहां वह ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए प्रशिक्षण ले सकें।

प्रचारित

जोकोविच की अपील पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई होगी.

विदेशियों को अभी भी ज्यादातर ऑस्ट्रेलिया की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, और जिन लोगों को प्रवेश दिया गया है उन्हें पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए या चिकित्सा छूट होनी चाहिए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments