बॉलीवुड स्टार और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह-मालिक, प्रीति जिंटा, 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में 2022 की नीलामी में शामिल नहीं होंगी। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सूचित किया कि वह नहीं कर पाएगी भारत की यात्रा करने और अपने नवजात जुड़वा बच्चों को अकेला छोड़ने के लिए। प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ ने पिछले साल नवंबर में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया।

आईपीएल 2022 की नीलामी से बाहर होंगी पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा: "मैं अपने छोटों को नहीं छोड़ सकता"

प्रीति जिंटा ने लिखा, “इस साल मैं आईपीएल नीलामी को मिस करने जा रही हूं क्योंकि मैं अपने छोटों को छोड़कर भारत नहीं जा सकती। पिछले कुछ दिनों में हमारी टीम के साथ डी नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहा है। मैं अपने प्रशंसकों तक पहुंचना चाहता था और उनसे पूछना चाहता था कि क्या वे हमारी नई टीम के लिए कोई खिलाड़ी सुझाव या सिफारिशें चाहते हैं। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं। इसे लोगों पर लाओ … मैं सब कान हूं #iplauction #throwback।”

शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक फोटो में वह फोटो में अपने बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. “आज रात टाटा आईपीएल नीलामी देखने के लिए पूरी तरह तैयार है। लाल नीलामी पैडल के बजाय मेरी बाहों में एक प्यारा गर्म बच्चा होने के लिए अद्भुत लग रहा है ???? एक गंभीर नोट पर मेरा दिल दौड़ रहा है और मैं हमारे नए पीबीकेएस दस्ते की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। ऑल द बेस्ट @punjabkingsipl ???????? आइए अपनी योजनाओं पर अमल करें और ध्यान केंद्रित रहें। #Tataiplauction #saddasquad @iplt20 #ting,” उसने लिखा।

प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। उनके नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ हैं।

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ और उनके जुड़वा बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन; कहते हैं ‘दिन का अधिकांश समय लंगोट बदलने में बिताया लेकिन यह खास था’

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।