Saturday, December 3, 2022
Homeमनोरंजनपाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी:...

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी: ‘उपमहाद्वीप ने वास्तव में महान गायकों में से एक को खो दिया है जिसे दुनिया जानती है’: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान भारत की सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए दुनिया भर के लाखों लोगों में शामिल हुए, जिनका 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया। निमोनिया और COVID-19 सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें जनवरी में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। . जब वह सुधार के लक्षण दिखा रही थी, पिछले कुछ दिनों में उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वह वेंटिलेटर पर वापस आ गई। रविवार की सुबह उनका निधन हो गया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि: 'उपमहाद्वीप ने दुनिया के उन महान गायकों में से एक को खो दिया है जिन्हें दुनिया जानती है'

जैसा कि महान गायक के लिए श्रद्धांजलि जारी है, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने एक ट्वीट में लता मंगेशकर को याद किया। “उपमहाद्वीप ने वास्तव में महान गायकों में से एक को खो दिया है जिसे दुनिया जानती है” “लता मंगेशकर की मृत्यु के साथ, उपमहाद्वीप ने वास्तव में महान गायकों में से एक को खो दिया है जिसे दुनिया जानती है। उनके गीतों को सुनकर पूरी दुनिया में इतने सारे लोगों को बहुत खुशी मिली है, ”खान ने कहा।

रविवार शाम मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय अंतिम संस्कार जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, लता मंगेशकर के परिवार के सदस्य आशा भोंसले, उषा मंगेशकर, पोते, श्रद्धा कपूर, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर की उपस्थिति देखी गई। , आमिर खान, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर आदि। राजनेता शरद पवार और राज ठाकरे भी उपस्थित थे।

लता मंगेशकर को संगीत उद्योग में सर्वकालिक प्रतिष्ठित सितारों में से एक माना जाता था। उन्होंने एक हजार से अधिक हिंदी फिल्मों में गाने रिकॉर्ड किए और छत्तीस से अधिक भारतीय भाषाओं और विदेशी भाषाओं में गाने गाए। उन्हें 1989 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। 2001 में, उन्हें भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में दुआ करने के लिए शाहरुख खान को हर तरफ से भारी समर्थन मिला

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: