Saturday, June 25, 2022
Homeन्यूज़पीएम मोदी का सुरक्षा उल्लंघन: पंजाब में प्रदर्शनकारियों को लगा पुलिस झांसा...

पीएम मोदी का सुरक्षा उल्लंघन: पंजाब में प्रदर्शनकारियों को लगा पुलिस झांसा दे रही है

पीएम मोदी का सुरक्षा उल्लंघन: पंजाब में प्रदर्शनकारियों को लगा पुलिस झांसा दे रही है

भारतीय किसान यूनियन (क्रांतिकारी) के प्रमुख सुरजीत सिंह फूल ने गुरुवार को कहा कि जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजपुर ने उनसे यह कहकर सड़क खाली करने को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से रैली के लिए जा रहे हैं, तो उन्हें लगा कि अधिकारी है ” झांसा देना”।

पत्रकारों से बात करते हुए, श्री फूल ने कहा, “एसएसपी फिरोजपुर ने हमें यह कहते हुए सड़क खाली करने के लिए कहा कि प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से रैली स्थल पर जा रहे हैं। हमें लगा कि वह झांसा दे रहे हैं।”

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर यात्रा को बड़ी सुरक्षा चूक का हवाला देते हुए रद्द कर दिया गया था। गृह मंत्रालय (एमएचए) ने एक बयान में कहा कि कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा सड़क अवरुद्ध किए जाने के कारण पीएम 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। गृह मंत्रालय ने इस गंभीर सुरक्षा चूक का संज्ञान लेते हुए राज्य सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

बीजेपी ने सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर पीएम के कार्यक्रम में गड़बड़ी करने और सुरक्षा में बड़ी चूक का आरोप लगाया है.

इस बीच, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री के किसी भी सुरक्षा उल्लंघन के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनके पास पीएम के मार्ग परिवर्तन के बारे में कोई जानकारी है।

चन्नी ने कहा, “हमने उनसे (पीएमओ) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा बंद करने के लिए कहा था। हमें उनके (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) अचानक मार्ग परिवर्तन की कोई सूचना नहीं थी। पीएम यात्रा के दौरान कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई।” बुधवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री चन्नी से यह कहते हुए इस्तीफा मांगा है कि पंजाब सरकार देश के प्रधान मंत्री को सुगम मार्ग प्रदान नहीं कर सकती है और वह भी पाकिस्तान सीमा से सिर्फ 10 किलोमीटर दूर।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: