Tuesday, September 27, 2022
Homeखेलप्रीमियर लीग: बर्नले-वाटफोर्ड ने क्लैरेट्स के रूप में स्थगित कर दिया खिलाड़ियों...

प्रीमियर लीग: बर्नले-वाटफोर्ड ने क्लैरेट्स के रूप में स्थगित कर दिया खिलाड़ियों को कोविड के लिए खो दिया | फुटबॉल समाचार

प्रीमियर लीग द्वारा क्लैरेट्स के अनुरोध को इस आधार पर स्वीकार करने के बाद कि उनके पास उपलब्ध खिलाड़ियों की आवश्यक संख्या से कम है, बर्नले के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ वॉटफोर्ड के मैच को मंगलवार को स्थगित कर दिया गया है। बर्नले के प्रबंधक सीन डाइचे ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि क्लब द्वारा स्थगित करने के लिए कहने से पहले केवल 10 प्रथम-टीम के खिलाड़ियों ने प्रशिक्षण में भाग लिया। डायचे ने कहा कि कोविड-हिट बर्नले की स्थिति इससे भी बदतर थी, जब प्रीमियर लीग लीसेस्टर के खिलाफ शनिवार के मैच को रद्द करने के लिए सहमत हो गया था, चार्ली टेलर को प्रशिक्षण में एक दस्तक का सामना करना पड़ा था।

“हम समय में इतने खिंचे हुए क्षण में हैं कि यह बहुत मुश्किल है,” डाइचे ने कहा।

बर्नले और प्रीमियर लीग द्वारा देर से जारी एक बयान में कहा गया है: “प्रीमियर लीग बोर्ड ने बर्नले के आवेदन को स्वीकार कर लिया, जिसमें क्लब के पास मैच के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों की संख्या (13 आउटफील्ड खिलाड़ी और एक गोलकीपर) से कम है, जो चल रहे कोविड -19 के कारण है। अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में मामले, चोट और प्रतिनिधित्व।”

स्थगन की बढ़ती संख्या पर चिंताओं के बीच, डाइचे ने जोर देकर कहा कि बर्नले ने प्रीमियर लीग के लिए उनके अनुरोध को हल्के में नहीं लिया था।

उन्होंने कहा, “हमने खेल को आगे बढ़ाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है, लेकिन यह सीमा से बहुत नीचे है।”

डायचे ने यह नहीं बताया कि उनके कितने दस्ते में कोविड -19 था, लेकिन जोर देकर कहा कि समस्या सिर्फ एक संख्या के मुद्दे से अधिक थी।

“कुछ ‘डबल बबल्स’ भी हैं। जोहान (बर्ग गुडमंडसन) घायल हैं और उन्हें कोविड है … जो चल रहा है उसका एक मिश्रण है और यह आपको सीमा तक फैलाता है,” उन्होंने समझाया।

शनिवार का खेल इस सीजन में चौथी बार था जब बर्नले ने कोविड -19 के कारण एक मैच रद्द कर दिया था, लेकिन पहली बार अनुरोध उत्तर-पश्चिम की ओर से आया था।

वाटफोर्ड मैच को पहले ही पुनर्व्यवस्थित किया गया था – यह मूल रूप से 15 दिसंबर को निर्धारित किया गया था, लेकिन हॉर्नेट्स के शिविर में सकारात्मक मामलों के कारण स्थगित कर दिया गया था।

बर्नले आखिरी बार 8 जनवरी को खेले थे, जब वे चैंपियनशिप की ओर से हडर्सफ़ील्ड से 2-1 एफए कप हारने के लिए सात खिलाड़ियों के बिना थे – एक मैच डाइचे और कोच स्टीव स्टोन सकारात्मक परीक्षणों के बाद चूक गए।

बर्नले ने केवल 17 प्रीमियर लीग खेल खेले हैं, जो इस सीज़न में अब तक किसी भी इंग्लिश टॉप-फ़्लाइट टीम में सबसे कम है, और तालिका में सबसे नीचे है, 17वें स्थान पर काबिज वॉटफोर्ड से तीन अंक पीछे है।

प्रचारित

कुल मिलाकर, 21 प्रीमियर लीग खेलों को कोविड मामलों के कारण इस अभियान को स्थगित कर दिया गया है।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments