Saturday, December 3, 2022
Homeखेल"बहुत प्रभावशाली": सुनील गावस्कर ने हनुमा विहारी की तुलना टीम इंडिया ग्रेट...

“बहुत प्रभावशाली”: सुनील गावस्कर ने हनुमा विहारी की तुलना टीम इंडिया ग्रेट से की | क्रिकेट खबर

हनुमा विहारी ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन अर्धशतक बनाया© बीसीसीआई

हनुमा विहारी ने भारत के टेस्ट बल्लेबाजी क्रम में नंबर 3 का स्थान हासिल करने के लिए एक अच्छी पारी खेली। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट का पहला दिन मोहाली में। विहारी शांत दिख रहे थे और एक अर्धशतक बनाते हुए, एक को वापस अपने स्टंप पर खींचने से पहले, उन्होंने एक अर्धशतक बनाया। विहारी एकमात्र भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं जिन्होंने रोहित शर्मा (29), मयंक अग्रवाल (33), विराट कोहली (45) और शेत्यास अय्यर (27) की पसंद के रूप में 50 रन का आंकड़ा पार किया।

विहारी के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उनकी तुलना चेतेश्वर पुजारा से की। पुजारा को इस सीरीज के लिए अजिंक्य रहाणे के साथ भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “उन्होंने पुजारा की तरह भारतीय ड्रेसिंग रूम को शांति का एहसास दिया है। जब पुजारा क्रीज पर थे, तो आप आराम से सांस ले सकते थे। आप जानते थे कि एक छोर कड़ा होगा।”

“वह बहुत प्रभावशाली रहा है। बल्ले की सीधीता को देखो। अधिकांश रन बल्ले के पूरे चेहरे से आए हैं। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है, उसके कारण ड्रेसिंग रूम को एक बार भी घबराहट महसूस नहीं हुई होगी। उसने देखा है बहुत अच्छा।

“उस समय को देखो जब उसे स्थिति में आना है। बहुत प्रभावशाली। वह दक्षिण अफ्रीका में प्रभावशाली था जहां पिचें कहीं अधिक कठिन थीं। जिस तरह से उसने दूसरी पारी में पूंछ के साथ बल्लेबाजी करने और मूल्यवान रन प्राप्त करने के लिए स्ट्राइक की, ” उसने जोड़ा।

प्रचारित

विहारी ने दक्षिण अफ्रीका में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला और पिछले कुछ सालों से टेस्ट प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने 2019 में वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छे प्रदर्शन के साथ सुर्खियों में आए।

भारतीय टीम प्रबंधन पुजारा और रहाणे से आगे बढ़ना चाहता है, ऐसे में विहारी के पास प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments