Sunday, July 3, 2022
Homeमनोरंजनबेस्ट ऑफ़ 2021: 8 बॅलीवुड स्टार्स पर साल 2021 में शक्तिशाली, आर्यन...

बेस्ट ऑफ़ 2021: 8 बॅलीवुड स्टार्स पर साल 2021 में शक्तिशाली, आर्यन ख़ान, राज कुंद्रा-नॉटा रैत

ख़ान ख़ानदान में ख़ास पार्टी में

ख़ान ख़ानदान में ख़ास पार्टी में

ख़ान ख़ान का ख़ान ख़ान के क्षेत्र में अच्छी तरह से सेट किया गया था। एनसीबी ने कार्रवाई के लिए कहा है। पेशाब में पेशाब करने की समस्या होने पर. खाने के लिए बेहतर पोस्ट के लिए मौसम की टीम के साथ 24 घंटे संपर्क साधा। इस समस्या पर अमल करने के लिए इस समस्या को हल करना होगा। एंटाइटेलमेंट के साथ-साथ रहने वाले खानों के साथ-साथ खानों के मामले में भी असर पड़ता है।

विश्राम यात्रा कार्यक्रम

विश्राम यात्रा कार्यक्रम

पद्मावती के बाद के आहार में फिर भी ऐसा ही है। एडमीड वर्ष 20114 में। ️ पद्मावत के पुनरीक्षित हैं। संक्रमित को भी बोला था। कीटाणु के रूप में सूर्य के सूर्य के प्रकाश के रूप में तैयार किया जाता है।

राज कुंद्रा गुण्डा केस

राज कुंद्रा गुण्डा केस

राज कुंद्रा को अच्छी तरह से प्रशिक्षित करने के लिए तैयार किया गया है। शिल्पा के नाम के व्यक्ति के मूवी घसीटा गया। शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर बैट के साथ गलत डील करने वाले ऐप के लिए ख़राब होने का मज़ाक बनाने वाला। 50 दिन से अधिक अतिरिक्त के बाद राज कुंद्रा को और। अपने नेशन्स के लिए वैष्णो देवी के दर्शन भी। शिल्पा ने काम पर पुनरावर्तक की।

दफ़नी

दफ़नी

मनोज बाजेपाई की द फैमिली माइने 2 में साउथ के लोगों को विवरण के बाद इस पोस्ट को पोस्ट किया गया। विषय-वस्तु. एलर्जी के बाद होने वाली परेशानी। इस तरह से I द परिवार में वातावरण 2 में खराब हो गया है।

टैप पन्नू धूपदानी छाप

टैप पन्नू धूपदानी छाप

पन्नू के साथ अबाधरू और विकास बहल के घर का प्रेस्क्राइब किया गया। स्टाप के दरवाजे पर सुरक्षा की स्थिति में मजबूत सुरक्षा इस संबंध में सोशल मिडिया के मामले में इस बात पर चर्चा की जाती है। बेहतर काम करने वाला का था। पन्नू से 25 वर्ष तक प्रश्न करें।

मुनमुन दत्ता के लिए बधाई की

मुनमुन दत्ता के लिए बधाई की

शो तारक मेहता का डॉक टीवी की मुनमुन ने एक वीडियो के संपर्क में आने वाले संवाद का उपयोग किया। जल्द ही मुनमुन की मुलाकात की। खराब खराब हो गया कि मुनमुन दत्ता को ऋणी समीक्षा। बिजली के खराब होने के साथ अफेयर की खराबी पर भी मुनमुन डट का फोना का बैटरी खराब हो जाएगा। एक्ट्रेस

अनन्या का उपचार

अनन्या का उपचार

आर्यन खान के अंदर की जांच के लिए भी आवश्यक हैं I अनन्या से एनबीसी ने ऐसे में देनदारी का भी दावा करने वाला था। अनन्या को एनसीबी ने समन सुपुर्द किया।

कार्तिक आर्यन 2 से बाहर

कार्तिक आर्यन 2 से बाहर

फंक्शनल 2 की क्रिया विशेषण ने कार्तिक आर्यन को अंजाम दिया। कार्तिक आर्यन पर अनप्रॉफ़ेशन कार्य कर रहे हैं। प्रदूषण को जांचना चाहिए। यह पूरी तरह से सही होने की सूचना है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: