Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनब्रेकिंग: आरआरआर या तो 18 मार्च को या ईद पर, 28 अप्रैल...

ब्रेकिंग: आरआरआर या तो 18 मार्च को या ईद पर, 28 अप्रैल को रिलीज होगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित एसएस राजामौली निर्देशित आरआरआर इस साल जनवरी के पहले सप्ताह में स्क्रीन पर हिट करने के लिए स्लेट किया गया था। हालांकि, कोविड के पुनरुत्थान के साथ राम चरण, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। अब हम सुनते हैं कि मैग्नम ऑपस की एक नई रिलीज़ डेट लॉक कर दी गई है।

ब्रेकिंग: आरआरआर या तो 18 मार्च को या फिर 29 अप्रैल को ईद पर रिलीज होगी

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार बॉलीवुड हंगामा पता चला है कि . के निर्माता आरआरआर उद्यम जारी करने के लिए ईआईडी, 28 अप्रैल को अंतिम रूप दिया है। “आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है, और जाहिर है कि निर्माता बॉक्स ऑफिस पर राजस्व को अधिकतम करने के लिए एक इष्टतम तारीख देख रहे हैं। यह देखते हुए कि ईद रिलीज का सही समय है क्योंकि इतिहास ने साबित कर दिया है कि इस समय रिलीज होने वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है”, सूत्र का कहना है। प्रतियोगिता के बारे में स्रोत से पूछें आरआरआर दो अन्य रिलीज के साथ सामना करेंगे अर्थात। रनवे 34 तथा हीरोपंती 2 और उन्होंने आगे कहा, “हां, आरआरआर को दोनों फिल्मों से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा रनवे 34 तथा हीरोपंती 2. लेकिन प्रत्येक फिल्म अलग-अलग शैलियों में आधारित है, जबकि दर्शकों को पसंद के लिए खराब कर दिया जाएगा, यह उम्मीद की जाती है कि प्रत्येक फिल्म अपनी पकड़ बनाए रखेगी। वास्तव में, आरआरआर बड़े पैमाने पर वर्चस्व वाले क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर काम करने की उम्मीद है जबकि अन्य दो फिल्में रनवे 34 तथा हीरोपंती 2 निश्चित रूप से महानगरों और मल्टीप्लेक्स बहुल स्थानों में काम करेगा।”

उसी की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर निर्माताओं ने एक पोस्ट जारी करते हुए कहा, “अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से काम करने के लिए खुल जाते हैं, तो हम 18 को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं।वां मार्च 2022. अन्यथा, आरआरआर 28 को रिलीज होगी फिल्मवां अप्रैल 2022।”

जहां तक ​​फिल्म की बात है, आरआरआर दो महान क्रांतिकारियों और घर से दूर उनके सफर की कहानी है। अपनी यात्रा के बाद वे 1920 के दशक में ब्रिटिश उपनिवेशवादियों के खिलाफ लड़ाई शुरू करने के लिए घर लौट आए।

यह भी पढ़ें: RRR: अजय देवगन, आलिया भट्ट ने पूरे रुपये का भुगतान किया। 35 करोड़ और रु. कैमियो के लिए 9 करोड़

अधिक पृष्ठ: रनवे 34 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: