Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनब्रेकिंग: बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण अक्षय कुमार-स्टारर पृथ्वीराज की रिलीज़...

ब्रेकिंग: बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण अक्षय कुमार-स्टारर पृथ्वीराज की रिलीज़ स्थगित: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दिसंबर 2021 के बाद से, देश में कोविड -19 मामलों की संख्या कई गुना बढ़ गई है, संभवतः ओमाइक्रोन संस्करण के कारण। हालांकि अस्पताल में भर्ती होने वाले गंभीर मामलों और मौतों की संख्या नगण्य है, लेकिन डर यह है कि मामलों में अचानक वृद्धि एक बार फिर हमारी स्वास्थ्य प्रणाली पर बोझ डाल सकती है। दिल्ली सरकार 28 दिसंबर की शुरुआत में सिनेमाघरों को बंद करने वाली पहली थी। इसके कारण को स्थगित करना पड़ा जर्सी, शाहिद कपूर अभिनीत। यह स्पोर्ट्स ड्रामा 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। इस बीच साल 2022 की शुरुआत एसएस राजामौली की खबरों के साथ हुई। आरआरआर अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है।

ब्रेकिंग: बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण अक्षय कुमार-स्टारर पृथ्वीराज की रिलीज़ टली

दिन-ब-दिन बढ़ते मामलों के साथ, हर कोई इस तथ्य के लिए तैयार होने लगा कि अधिक से अधिक राज्य सिनेमाघरों को बंद करने के लिए कहेंगे। ऐसे में किसी बड़ी फिल्म को रिलीज करना जोखिम भरा हो सकता है। और बड़े-बड़े निर्माताओं के लिए ऐसे अनिश्चित समय में अपनी फिल्म को सामने लाना आत्मघाती हो सकता है।

बॉलीवुड हंगामा अब विशेष रूप से पता चला है कि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ), के निर्माता पृथ्वीराजने अब अपनी फिल्म को स्थगित करने का फैसला किया है। “जब आपके पास एक निश्चित शॉट ब्लॉकबस्टर है जो देश भर के दर्शकों को पसंद आएगी, तो आप इतने बड़े उत्पाद के साथ जुआ नहीं खेल सकते। पृथ्वीराज लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में व्यापक रूप से सहायता करेगा और इसे ऐसे समय में रिलीज़ नहीं किया जा सकता है जब यह इस उद्देश्य को पूरा नहीं करेगा। व्यवसाय के लिहाज से भी, ऐसी फिल्म से समझौता करने का कोई मतलब नहीं है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करे। यह फिल्म की अगली रिलीज की तारीख पर कॉल करने से पहले फिल्म को स्थगित करने और ओमाइक्रोन और सीओवीआईडी ​​​​-19 परिदृश्य को मापने के लिए एक नो-ब्रेनर है, ”एक व्यापार स्रोत ने खुलासा किया।

“YRF आखिरी मिनट तक इंतजार कर रहा था कि क्या भारत और विदेशों में स्थिति में सुधार होता है, लेकिन जिस गति से कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इसने उनके हाथ को सबसे बड़े खिताब पर कब्जा करने के लिए मजबूर कर दिया। सब देख रहे हैं पृथ्वीराज तूफान से बॉक्स ऑफिस पर ले जाने और महामारी के बाद के युग में कुछ नए मील के पत्थर स्थापित करने के लिए और वाईआरएफ इस विश्वास के लिए प्रतिबद्ध है। जब यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगा सकती है तो वे इस परियोजना को बाहर कर देंगे, ”सूत्र ने कहा।

अक्षय कुमार के अलावा, पृथ्वीराज इसमें सोनू सूद, संजय दत्त भी हैं और यह मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म है। इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। YRF ने 15 नवंबर को फिल्म का टीजर जारी किया था और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में बताया था कि फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था, लेकिन इसे टाल दिया गया क्योंकि वाईआरएफ कोविड -19 स्थिति की निगरानी कर रहा था।

संयोग से, यह दूसरी बार है जब अक्षय कुमार अभिनीत एक महामारी के कारण रिलीज से कुछ दिन पहले स्थगित हो गई। सूर्यवंशी 25 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन देश में तालाबंदी के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए धकेल दिया गया। यह अंततः 1 ½ साल से अधिक समय बाद, 5 नवंबर, 2021 को जारी किया गया।

उद्योग के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, “सूर्यवंशीका ट्रेलर 2 मार्च, 2020 को पहले ही आउट हो चुका था। फिर भी, फिल्म कभी बासी नहीं हुई और सिनेमाघरों में आते ही दर्शकों की भीड़ लग गई। से संबंधित पृथ्वीराज, ट्रेलर और गाने अभी बाहर नहीं हैं। इसलिए, कोई भी विश्वास के साथ कह सकता है कि जब भी यह रिलीज़ होगी, यह बहुत अच्छी तरह से खुलेगी।”

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज फिर संकट में; राजस्थान में गुर्जर समुदाय का विरोध प्रदर्शन

अधिक पृष्ठ: पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: