Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनब्रेकिंग: महाराष्ट्र अंत में सिनेमाघरों में 100% ऑक्यूपेंसी की अनुमति देता है;...

ब्रेकिंग: महाराष्ट्र अंत में सिनेमाघरों में 100% ऑक्यूपेंसी की अनुमति देता है; मुंबई समेत 14 शहरों और जिलों में सिनेमाघरों को बिना पाबंदी के संचालन की अनुमति! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कोविड -19 महामारी ने सिनेमाघरों को लंबे समय के लिए बंद कर दिया, पहले मार्च 2020 के मध्य से अक्टूबर 2020 के बीच और अप्रैल 2021 से 21 अक्टूबर, 2021 तक। जब भी सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति दी गई, तो 50% अधिभोग नियम लागू किया गया। कई फिल्में जैसे सूर्यवंशी, स्पाइडर मैन: नो वे घर, और हाल ही में जारी गंगूबाई काठियावाड़ी इस नियम के बावजूद हिट हो गए। हालाँकि, अब कोविड के मामलों में लगातार गिरावट के साथ, उद्योग ने सिनेमाघरों में पूर्ण रूप से व्यस्तता के लिए पूछना शुरू कर दिया, खासकर जब अन्य राज्यों ने भी ऐसा ही किया।

ब्रेकिंग: महाराष्ट्र अंत में सिनेमाघरों में 100% ऑक्यूपेंसी की अनुमति देता है;  मुंबई समेत 14 शहरों और जिलों में सिनेमाघरों को बिना पाबंदी के संचालन की अनुमति!

आखिरकार आज महाराष्ट्र सरकार ने एक निर्देश जारी कर कहा कि 4 मार्च 2022 से सिनेमा हॉल शत-प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चल सकते हैं। हालाँकि, नियम और शर्तों के अनुसार, केवल उन शहरों और जिलों को ऐसा करने की अनुमति दी जाएगी यदि ये केंद्र निम्नलिखित चार शर्तों को पूरा करते हैं: 90% आबादी को वैक्सीन की पहली खुराक दी गई है, 70% आबादी को वैक्सीन की दूसरी खुराक के साथ प्रशासित किया गया है, सकारात्मकता दर 10% से कम है और ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की अधिभोग 40% से कम है।

इस मानदंड को पूरा करने वाले शहर और जिले मुंबई शहर, मुंबई उपनगरीय, पुणे, भंडारा, सिंधुदुर्ग, नागपुर, रायगढ़, वर्धा, रत्नागिरी, सतारा, सांगली, गोंदिया, चंद्रपुर और कोल्हापुर हैं।

जबकि अन्य राज्यों ने दूसरी और तीसरी लहरों की समाप्ति के बाद संक्षेप में 100% अधिभोग की अनुमति दी, महामारी शुरू होने के बाद से महाराष्ट्र ने इसे सिनेमाघरों में कभी अनुमति नहीं दी। पिछली बार राज्य में 14 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों का संचालन हुआ था। इसलिए, लगभग दो साल बाद, इन 14 शहरों और जिलों में सिनेमा बिना किसी अधिभोग सीमा के काम करेंगे।

सिनेमा हॉल के अलावा, रेस्तरां, मॉल, बार, जिम, पर्यटन स्थल, धार्मिक स्थल, स्विमिंग पूल और स्पा को भी पूर्व-महामारी के समय की तरह ही पूर्ण व्यस्तता के साथ संचालित करने की अनुमति दी गई है।

लाभ लेने वाली पहली फिल्म होगी अमिताभ बच्चन अभिनीत झुंड और हॉलीवुड फ्लिक, बैटमेन. गंगूबाई काठियावाड़ी इस छूट के कारण दूसरे सप्ताह में भी लाभ होगा।

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: