Sunday, July 3, 2022
Homeखेलभारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने रिद्धिमान साहा के पक्ष में बयान जारी किया,...

भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने रिद्धिमान साहा के पक्ष में बयान जारी किया, पत्रकार की “धमकी” की निंदा की | क्रिकेट खबर

भारतीय क्रिकेटर्स संघ ने मंगलवार को एक बयान जारी किया और संस्था ने एक पत्रकार द्वारा विकेटकीपर-बल्लेबाज को भेजे गए “धमकी देने वाले संदेश” की निंदा की। रिद्धिमान सह:. आईसीए ने भी मामले की जांच के बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया है। “हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि मीडिया हमारे खेल और खिलाड़ियों दोनों के विकास में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है लेकिन हमेशा एक रेखा होती है जिसे कभी भी पार नहीं किया जाना चाहिए। साहा के मामले में जो हुआ वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हम संबंधित प्रेस को बुलाते हैं आईसीए के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ​​ने एक आधिकारिक बयान में कहा, संगठनों को भी इस मामले को उठाना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी चीजों की पुनरावृत्ति न हो।

उसी दिन, उन्हें श्रीलंका के लिए टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया, साहा ने ट्विटर पर साझा किया कि कैसे एक “सम्मानित पत्रकार” ने एक साक्षात्कार के लिए उनसे संपर्क किया और कैसे संदेश जल्द ही धमकी देने वाले बन गए।

उन्होंने कहा, “हम इस समय साहा को अपना पूरा समर्थन देंगे। किसी भी खिलाड़ी को मीडिया या कहीं और से इस तरह की ‘धमकी’ का शिकार नहीं होना चाहिए। हम मीडिया से भी साहा के समर्थन में आने और इस तरह के मुद्दों को सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं।” फिर से सामने न आएं। एक खिलाड़ी और मीडिया के बीच कोई भी बातचीत हमेशा स्वैच्छिक होनी चाहिए, “आईसीए सचिव हितेश मजूमदार ने कहा।

अपने ट्वीट में, साहा ने कहा था: “भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद .. एक तथाकथित ‘सम्मानित’ पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ता है! यहीं से पत्रकारिता चली गई है।”

इससे पहले, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को पुष्टि की कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिद्धिमान साहा के साथ बातचीत की थी, जहां उन्होंने उन्हें बताया कि प्रबंधन एक युवा विकेटकीपर तैयार करना चाहता है और बंगाल के क्रिकेटर के लिए समय समाप्त हो सकता है।

द्रविड़ का स्पष्टीकरण साहा द्वारा मीडिया में इस बात पर खुलने के एक दिन बाद आया है कि कैसे द्रविड़ ने सेवानिवृत्ति का सुझाव दिया क्योंकि उन्हें सबसे लंबे प्रारूप में चयन के लिए नहीं माना जाएगा।

प्रचारित

“मैं वास्तव में बिल्कुल भी आहत नहीं हूं, मैं रिद्धिमान साहा और उनकी उपलब्धियों और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए गहरा सम्मान करता हूं। उनके साथ मेरी बातचीत उसी जगह से हुई, मुझे लगा कि वह ईमानदारी और स्पष्टता के पात्र हैं। मैं उन्हें नहीं चाहता था। मीडिया से इसके बारे में जानने के लिए। ये बातचीत हैं जो मैं लगातार खिलाड़ियों के साथ करता हूं और मैं इससे आहत नहीं हूं। मुझे उम्मीद नहीं है कि खिलाड़ी हमेशा संदेशों को पसंद करेंगे या मेरी हर बात से सहमत होंगे, “द्रविड़ ने एक वर्चुअल के दौरान कहा पत्रकार सम्मेलन।

“आप लोगों के साथ कठिन बातचीत करते हैं, कभी-कभी आपको उन्हें खिलाड़ियों के साथ रखने की आवश्यकता होती है और आप उनसे हर बार आपसे सहमत होने की उम्मीद नहीं करते हैं। मैं वास्तव में उन बातचीत को हर बार प्लेइंग इलेवन चुनने में विश्वास करता हूं। अब भी, रोहित और मैं करेंगे जो खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, उनसे बात करो। खिलाड़ियों का आहत होना और सम्मान महसूस करना स्वाभाविक है, क्योंकि रिद्धिमान के लिए मेरे मन में जो सम्मान है, वह ईमानदारी और स्पष्टता के हकदार हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments