जिनजिन और रॉकी के संगीत के विमोचन के बाद, दक्षिण कोरियाई पॉप-ग्रुप एस्ट्रो के सदस्य मूनबिन अमद संहा एक इकाई के रूप में अपनी पहली बार वापसी कर रहे हैं।

4 फरवरी को, जैसा कि कोरियाई टैब्लॉइड सोम्पी द्वारा रिपोर्ट किया गया था, फैंटागियो ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की, “मूनबिन और संहा मार्च में अपना दूसरा मिनी-एल्बम जारी करेंगे, जिसके आगे वे प्री-रिलीज़ सिंगल को छोड़ देंगे। ‘भूतों का नगर’ 11 फरवरी को वे अपना एक नया और अलग पक्ष दिखाएंगे।’

फैंटागियो के अनुसार, ‘भूतों का नगर’ उनके दूसरे मिनी एल्बम के लिए “उपसंहार कहानी” का एक प्रकार है, और यह न केवल मूनबिन और संहा के मजबूत स्वरों को प्रदर्शित करेगा, बल्कि किसी भी अवधारणा को खींचने की उनकी क्षमता को भी प्रदर्शित करेगा।

मूनबिन और सन्हा ने सितंबर 2020 में ASTRO की पहली इकाई के रूप में अपनी शुरुआत की, जब उन्होंने अपना पहला मिनी एल्बम जारी किया अंदर बाहर और इसके साथ का टाइटल ट्रैक ‘बुरा विचार’। अन्य सदस्यों जिनजिन और रॉकी ने भी एस्ट्रो की दूसरी उप-इकाई का गठन किया जिसे जिनजिन और रॉकी कहा जाता है। उन्होंने विस्तारित नाटक के साथ शुरुआत की पुनर्स्थापित 17 जनवरी को।

यह भी पढ़ें: VIVIZ, ITZY, Brave Girls, और Kep1er हिट रियलिटी शो क्वीनडम 2 की दूसरी किस्त के लिए बातचीत कर रहे हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2021 और नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ केवल बॉलीवुड हंगामा पर अपडेट रहें।