Wednesday, November 23, 2022
Homeखेलमैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले...

मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बने | फुटबॉल समाचार

मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बने

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 400 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हो गए हैं।© इंस्टाग्राम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड फॉरवर्ड भी पिछले साल जनवरी में 200 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाला पहला व्यक्ति बन गया। पुर्तगाल के कप्तान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आधिकारिक हैंडल के बाद दूसरे स्थान पर हैं, जिसके वर्तमान में 469 मिलियन फॉलोअर्स हैं। स्टार स्ट्राइकर भी शनिवार को 37 साल के हो गए और उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ एक अच्छा संदेश साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “जीवन एक रोलर कोस्टर है। कड़ी मेहनत, उच्च गति, तत्काल लक्ष्य, अपेक्षाएं मांगना … लेकिन अंत में, यह सब परिवार, प्यार, ईमानदारी, दोस्ती, मूल्यों के लिए आता है जो इसे इसके लायक बनाते हैं। सभी संदेशों के लिए धन्यवाद! 37 और गिनती!”

रोनाल्डो ने पिछले साल प्रीमियर लीग में वापसी की और समर ट्रांसफर विंडो में युवेंटस को युनाइटेड के लिए छोड़ दिया। अपनी वापसी के बाद से, उन्होंने क्लब के लिए 24 मैचों में 14 गोल किए हैं।

प्रीमियर लीग की ओर से उनका पहला कार्यकाल 2009 में समाप्त हुआ, जब वे रियल मैड्रिड में शामिल हुए।

युनाइटेड के हालिया FA कप के चौथे दौर में बाहर होने पर उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जब वह मिडिल्सब्रा के खिलाफ पेनल्टी से चूक गए।

उनके मंगलवार को प्रीमियर लीग में बर्नले के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की उम्मीद है।

प्रचारित

मैनचेस्टर यूनाइटेड वर्तमान में प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 22 मैचों में 38 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

मैनचेस्टर सिटी 23 मैचों में 57 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। उनके बाद लिवरपूल दूसरे स्थान पर (22 फिक्स्चर से 48 अंक) और चेल्सी 24 मैचों में 47 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments