Home न्यूज़ यूपी के उपमुख्यमंत्री का आरोप, बीजेपी के काफिले पर समाजवादी पार्टी के...

यूपी के उपमुख्यमंत्री का आरोप, बीजेपी के काफिले पर समाजवादी पार्टी के गुंडों ने किया हमला

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमले ने “पार्टी के असली चरित्र को दिखाया है।” (फाइल)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर मैनपुरी जिले के करहल में “समाजवादी पार्टी के गुंडों द्वारा हमला” किया गया, जहां उन्हें अखिलेश यादव के खिलाफ खड़ा किया गया है।

उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री पर इस “हमले” के साथ, जो भाजपा के उम्मीदवार भी हैं, समाजवादी पार्टी प्रमुख ने “अपनी हार सुनिश्चित की है”।

घटना की सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है। मैनपुरी पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि करहल के एसएचओ को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा गया है.

मौर्य ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर समाजवादी पार्टी के गुंडों द्वारा किए गए हमले ने पार्टी के असली चरित्र को दिखाया है।”

मौर्य ने कहा, “कल भाजपा सांसद गीता शाक्य पर भी हमला हुआ था। दोनों घटनाओं के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने श्री बघेल और अन्य भाजपा नेताओं को अपने गढ़ करहल में पराजित होने के डर से “अपने पालतू गुंडों” से हमला करवाया।

“हमले के साथ, आपने अपनी हार सुनिश्चित की है। क्या यह नई समाजवादी पार्टी है? क्या आप अपने खिलाफ लड़ने वालों पर हमला करेंगे?” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह पोस्ट किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा।

सिंह ने ट्वीट किया, “भाजपा प्रत्याशी बघेल जी पर हमले से पता चलता है कि अखिलेश (यादव) को हार का स्वाद चखना है। चुनाव में जीत लोगों के आशीर्वाद से सुनिश्चित होती है, गुंडों के आतंक से नहीं।”

करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा।

.

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version