Wednesday, August 10, 2022
Homeन्यूज़"यूपी से किसी के बारे में मत सोचो ...": प्रियंका गांधी ने...

“यूपी से किसी के बारे में मत सोचो …”: प्रियंका गांधी ने सीएस चन्नी का बचाव किया

'यूपी से किसी के बारे में मत सोचो...': प्रियंका गांधी ने सीएस चन्नी का बचाव किया

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यह टिप्पणी करते समय चरणजीत चन्नी के साथ थे। (फाइल)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का बचाव किया, जब उन्होंने खुद को “यूपी, बिहार” पर एक बड़े विवाद में पाया। दे भियेराज्य में चुनाव से पहले टिप्पणी करें।

मंगलवार को कांग्रेस के एक रोड शो के दौरान श्री चन्नी ने लोगों से कहा था कि वे ऐसा न होने दें।भैयासी“उत्तर प्रदेश, बिहार और दिल्ली शासन पंजाब की, एक टिप्पणी आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं के उद्देश्य से प्रतीत होती है, जो रविवार के चुनावों में सत्ताधारी पार्टी के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है।

“सभी प्रमुख चरणजीत चन्नी ने कहा था कि पंजाब को पंजाबियों द्वारा चलाया जाना चाहिए। उनके बयान को गलत समझा गया। मुझे नहीं लगता कि यूपी से कोई भी पंजाब आने और शासन करने में दिलचस्पी रखता है,” सुश्री गांधी वाड्रा ने पंजाब के लुधियाना में समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।

प्रियंका गांधी वाड्रा को श्री चन्नी के बगल में और ताली बजाते हुए देखा गया था जब उन्होंने रूपनगर में रोड शो के दौरान टिप्पणी की थी – एक बिंदु ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस की आलोचना करने के लिए इस्तेमाल किया, यह कहते हुए कि यह लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करके पनपती है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है और उनके साथ खड़े उनके नेता ताली बजा रहे हैं। पूरे देश ने इसे देखा है।’

उन्होंने कहा, “ऐसे बयानों से वे किसका अपमान करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां (पंजाब में) शायद ही कोई गांव होगा जहां उत्तर प्रदेश या बिहार के हमारे भाई कड़ी मेहनत नहीं कर रहे होंगे।”

श्री चन्नी ने अपने बयान को स्पष्ट करते हुए कहा कि इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था।

चन्नी ने एक नए वीडियो बयान में कहा, “मेरा मतलब केवल दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल (आम आदमी पार्टी के नेता) जैसे लोग थे जो बाहर से आते हैं और व्यवधान पैदा करते हैं।”

“मेरा मतलब केवल दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल (आम आदमी पार्टी के नेताओं) जैसे लोगों से था जो बाहर से आते हैं और व्यवधान पैदा करते हैं,” श्री चन्नी ने एक वीडियो बयान में सर्पिल आलोचना के जवाब में कहा।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: