Friday, June 24, 2022
Homeन्यूज़"यू विल ऑलवेज बी माई चैंपियन": अभिनेता सिद्धार्थ की साइना नेहवाल से...

“यू विल ऑलवेज बी माई चैंपियन”: अभिनेता सिद्धार्थ की साइना नेहवाल से माफी

'यू विल ऑलवेज बी माई चैंपियन': अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

सिद्धार्थ के ट्वीट ने इसके सेक्सिस्ट अंडरटोन के लिए हंगामा खड़ा कर दिया था

अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ उनकी हालिया टिप्पणी को लेकर हुए हंगामे के बाद उनके “अशिष्ट मजाक” के लिए माफी मांगी है।

अभिनेता ने जोर देकर कहा है कि उनके “शब्द नाटक” में “दुर्भावनापूर्ण इरादे में से कोई भी नहीं” था, जिसे इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

सुश्री नेहवाल के एक ट्वीट का जवाब देते हुए, जिसमें उन्होंने पंजाब की यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने पर चिंता जताई, सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। हाथ जोड़कर शर्म आती है रिहाना पर।”

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अभिनेता पर बैडमिंटन खिलाड़ी को उसके विचारों के लिए निशाना बनाने के लिए गलत तरीके से सहारा लेने का आरोप लगाया, इस ट्वीट ने इसके सेक्सिस्ट उपक्रमों के लिए हंगामा खड़ा कर दिया।

सिद्धार्थ ने तब दावा किया कि उनका ट्वीट वास्तव में “मुर्गा और बैल” का संदर्भ था और अन्यथा पढ़ना “अनुचित” है, यह कहते हुए कि “कुछ भी अपमानजनक नहीं था”।

स्पष्टीकरण मामले को शांत करने में विफल रहा क्योंकि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर और अधिक आग लगा दी। दोनों ट्वीट्स को अब डिलीट कर दिया गया है।

सिद्धार्थ की टिप्पणी के जवाब में, सुश्री नेहवाल, जो एक भाजपा सदस्य भी हैं, ने एक बयान में कहा, “मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह खुद को बेहतर शब्दों के साथ व्यक्त कर सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्विटर है और आप ऐसे शब्दों और टिप्पणियों से लोगों का ध्यान जाता है।”

उनके पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप भी अभिनेता की टिप्पणी के खिलाफ सामने आए, इसे “परेशान करने वाला” कहा।

कल रात ट्विटर पर पोस्ट किए गए माफीनामे में सिद्धार्थ ने कहा, “प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में लिखा था। मैं इससे असहमत हो सकता हूं। आप बहुत सी बातों पर हैं लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। मुझे पता है कि मुझ पर उससे ज्यादा कृपा है। ”

यह कहते हुए कि उनके “वर्ड प्ले एंड ह्यूमर” का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, अभिनेता ने लिखा, “मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था।”

“आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगे,” अभिनेता ने हस्ताक्षर किए।

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: