राघव चड्ढा से शादी करने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? आप नेता ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी

हम जानते हैं कि शहर में किसी के साथ देखे जाने पर बॉलीवुड हस्तियां अक्सर डेटिंग की अफवाहें उड़ाती हैं। हाल ही में, ‘कोड रेड तिरंगा’ फेम बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को एक दिन पहले वर्ली के बास्टियन में मुंबई में आप सांसद राघव चड्ढा के साथ डिनर डेट पर कैमरे में कैद किया गया था। परिणीति और राघव की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं, जिसके बाद दोनों को आज दोपहर पापराज़ी द्वारा देखा और देखा गया। फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों एक साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

अब, हाल ही में एक नए घटनाक्रम में, आप सांसद राघव चड्ढा ने बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी कथित शादी की योजना और डेटिंग की अफवाहों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है।

इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो में, राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा के साथ उनके लंच और डिनर डेट के बारे में सवाल किया गया था, जब उन्होंने संसद से बाहर कदम रखा था। एक तेज मुस्कान के साथ, राघव चड्ढा ने कहा, “आप मुझसे राजनीति के सवाल करें, परिणीति के ना करिए।”

रिपोर्टर ने तब उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा और इसका जवाब देते हुए राघव ने जवाब दिया, “आपको बताएंगे जब करेंगे तो।” रिपोर्टर ने सस्पेंस पैदा करते हुए उससे एक और सवाल किया। आप नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “कोई रहस्य नहीं है। मैं आपको बता रहा हूं, जब मैं शादी करूंगा तो आपको सूचित करूंगा।”

दोनों के करीबी एक सूत्र के अनुसार, जिसे एक प्रमुख बॉलीवुड मनोरंजन पोर्टल द्वारा उद्धृत किया गया, यह सच है कि परिणीति और राघव डेटिंग कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, “हां, परिणीति और राघव डेटिंग कर रहे हैं, और वे इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। वे एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। हाल ही में उनका रिश्ता इस रिश्ते में प्रस्फुटित हुआ था। वे यात्रा और भोजन से जुड़े थे। वे अपने रिश्ते को लेकर बहुत सुरक्षित जगह पर हैं, यही वजह है कि वे एक साथ बाहर निकलने के बारे में परेशान नहीं हैं। वे वास्तव में अपने जीवन के इस नए चरण का आनंद ले रहे हैं।”

काम के मोर्चे पर, परिणीति चमकिला के लिए तैयार हैं, जो 80 के दशक की पंजाबी पॉपस्टार जोड़ी – अमर सिंह चमकिला और अमरजोत कौर पर एक बायोपिक है। 1988 में मेहसमपुर गांव में दोनों की हत्या कर दी गई। इम्तियाज अली द्वारा अभिनीत फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी होंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

News source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: