Tuesday, December 6, 2022
Homeन्यूज़"राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल सकते हैं": डेरेक ओ'ब्रायन 'टेक फॉग'...

“राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल सकते हैं”: डेरेक ओ’ब्रायन ‘टेक फॉग’ ऐप पर

'राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल सकता है': डेरेक ओ'ब्रायन 'टेक फॉग' ऐप पर

डेरेक ओ’ब्रायन चाहते हैं कि संसदीय स्थायी समिति ‘टेक फॉग’ ऐप पर चर्चा करे।

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने गुरुवार को सदन की संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष को ‘टेक फॉग’ ऐप से संबंधित चर्चा के लिए पत्र लिखा, जिसमें कहा गया था कि “हेरफेर करने वाली तकनीकों का उपयोग राष्ट्रीय और नागरिकों की सुरक्षा के लिए एक गंभीर खतरा है”।

“गृह मामलों की संसदीय स्थायी समिति के सदस्य के रूप में, आपकी अध्यक्षता में, मैं आपके ध्यान में एक ऐसे मामले की ओर तत्काल ध्यान आकर्षित करने के लिए लिखता हूं जिसके गंभीर प्रभाव हैं और जो राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल सकते हैं। 6 जनवरी 2022 को, मीडिया आउटलेट द वायर ने अस्तित्व पर रिपोर्ट की। डेरेक ओ’ब्रायन ने अपने पत्र में कहा, ‘टेक फॉग’ के नाम से एक सोशल मीडिया मैनिपुलेटर और अपहर्ता सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन।

गृह पर संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा हैं।

टीएमसी सांसद ने कहा कि “टेक फॉग जैसी जोड़-तोड़ वाली तकनीकों का अस्तित्व और उपयोग राष्ट्रीय और नागरिकों की सुरक्षा के लिए एक गंभीर खतरा है, निजता और स्वतंत्र भाषण के हमारे मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है, सार्वजनिक प्रवचन का शोषण है, और एक अपवित्रता है। देश का लोकतंत्र और सुरक्षा”।

“यह जरूरी है कि इस मामले को गृह मामलों की संसदीय स्थायी समिति के सदस्यों द्वारा संज्ञान लिया जाए, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों से संबंधित है। इसलिए मैं आपसे इस मामले को समिति की आगामी बैठक में चर्चा के लिए उठाने का अनुरोध करता हूं।” “उन्होंने पत्र में कहा।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: